Breaking NewsCG breaking

अब 107 पहुंचा एक दिन में संक्रमण का आंकड़ा… कोरबा में सबसे ज्यादा 40… रायपुर जिले के मंदिर हसौद में थाने के सारे स्टाफ आईसोलेट किए गए…

कोरोना ने आज प्रदेश में सारे रिकार्ड तोड़ दिये। एक ही दिन में प्रदेश में 107 नये कोरोना के मरीज मिले हैं। प्रदेश में आज मिले 107 नये मरीजों के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 650 पार हो गयी है।

प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा अब 900 के करीब पहुंच गया है। आज तीसरा दिन है जब डरावने आंकड़े सामने आए हैं। इससे पहले बुधवार को 86, गुरुवार को 93 मरीज मिलने के बाद आज शुक्रवार को अभी तक 107 नये मरीज मिल चुके हैं।

दोपहर में ही कोरबा का रिकॉर्ड 40 आंकड़ा सामने आ चुका था। छत्तीसगढ़ में कुल 63 नये कोरोना मरीज मिले थे, शाम होते-होते उसमें 44 नये केस जुड़ गये। आज अभी तक 107 नये कोरोना केस आ चुके हैं।

इसके बाद बिलासपुर के मस्तूरी से 13, वहीं दुर्ग में 6, बलौदाबाजार से 14 नये मरीज की पुष्टि हुई। इसके अलावा राजनांदगांव से 6, बालोद से 4, कवर्धा से 2, बलरामपुर से 1, रायपुर से 4, कोरिया से एक और रायगढ़ से 13 नये मरीज अब तक मिले हैं।

मंदिर हसौद थाना स्टाफ आईसोलेट

रायपुर के मंदिर हसौद थाने में एक मुंशी कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। 40 साल के उस हवालदार की रिपोर्ट आज पॉजेटिव पायी गयी है, जिसके बाद अब पूरे मंदिर हसौद थाने को आइसोलेट कर दिया गया है। थाने के TI समेत सभी पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को रिपोर्ट आने तक आइसोलेट होने को कहा गया है। वहीं थाने को फिलहाल रिपोर्ट आने तक आइसोलेट कर दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!