SamajState News

आगामी महेश नवमी मनाने के लिए संगठन ने कि आनलाइन बैठक

इम्पेक्ट न्यूज. सुकमा

आगामी 31 मई को महेश नवमी है और माहेश्वरी समाज अपने उत्पति दिवस को बड़े ही धूमधाम से मनाता आया है लेकिन इस वर्ष लगातार लाक डाउन व कोरोना के कारण किस तरह महेश नवमी बनाए इस पर प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन व सभा ने पुरे प्रदेश के संगठनों के अध्यक्ष व पदाधिकारियों के साथ आनलाईन एप्प के माध्यम से एक बैठक की। जिसमें महेश नवमी मनाने को लेकर विभिन्न सुझाव आऐ। जिस पर सभा व युवा संगठन विचार कर रहा हैं

माहेश्वरी समाज अपना उत्पति दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाता है। लेकिन इस बार कोरोना व लाक डाउन के कारण महेश नवमी किस तरह मनाई जाऐं इसको लेकर आनलाइन एप्प के माध्यम से बैठक की गई। जिसमें प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन व सभा की बैठक में कई निर्णय लिए गए। जिसमें प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन व सभा के साथ महिला संगठन यानि कि तीनों संगठन इस पुरे सुझाव पर विचार-विमर्श कर पुरे प्रदेश के लिए एक गाइडलाईन जारी करेंगें। और पुरे प्रदेश में उस गाइडलाईन के अनुरूप ही महेश नवमी मनाई जाऐंगी। क्योंकि शासन-प्रशासन के निर्देर्शों का पालन करते हुए इस आयोजन को पूरा करना है।

फोटो- आनलाइन एप्प के माध्यम से युवा संगठन की बैठक।


इम्पेक्ट से चर्चा करते हुए प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रूपेश गांधी ने बताया कि हर वर्ष पुरे प्रदेश में धूमधाम से एक रीति व एक नीति के साथ महेश नवमी मनाया जाता है। लेकिन इस वर्ष विपरित परिस्थति उत्पन्न हो गई। इस महामारी बीमारी से बचते हुए शासन-प्रशासन के नियमों का पालन करते हुए हमे महेश नवमी मनानी है। जिसको लेकर युवा, महिला व सभा तीनों की प्रदेश स्तरी बैठक हो गई है। जिसमें प्रदेशभर से कई सुझाव आऐं है। जल्द तीनों संगठन मिलकर एक गाईडलाइन जारी करेंगें उसके अनुरूप ही प्रदेशभर में महेश नवमी मनाई जाऐंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!