D-Bastar DivisionSarokar

बेहतर काम करने वाले पुलिस जवानों और अधिकारियों का किया गया सम्मान

इम्पेक्ट न्यूज. सुकमा।

सुकमा जैसे नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस जवान दोहरी चुनौती से लड़ रही है। एक तफर नक्सलवाद तो दुसरी तरफ कोरोना वायरस हर मोर्च पर तैनात पुलिस के जवान हर जोखिम उठा रहे है। और बेहतर काम कर रहे है ऐसे में पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने इन जवानों को प्रोत्साहन व मनोबल बढ़ाने और बाकी जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए सम्मानित किया जा रहा है और यह सिलसिला हर माह किया जाऐंगा।

आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा व एएसी सिद्धार्थ तिवारी ने जिले में नक्सल, कोरोना, कानून व्यवस्था पर बेहतर काम किया है उनका सम्मान किया। अधिकारियों ने प्रस्तति पत्र देकर उन सभी का हौसला अफजाई किया है। जिसमें प्रमुख रूप से थाना प्रभारी एके नाग, तोंगपाल थाना प्रभारी विजय पटले, छिन्दगढ़ थाना प्रभारी प्रमोद कश्यप, अतुलेश राय, महेश प्रधान, मनोज कौशिक, संदीप झा का सम्मान किया।

हर माह होगा सम्मान
सुकमा जैसे जिले में काम कर रहे पुलिस अधिकारी व जवानों को हौसला अफजाई करने व प्रोत्साहन करने के लिए हर माह सम्मान किया जाऐंगा। विभिन्न केटेगरी में इन जवानों को सम्मान होगा। ताकि जो जवान काम कर रहे है वो प्रोत्साहित हो सके और उनको देखकर बाकी जवान भी काम करने के लिए प्रेरित हो सके। पुलिस अधीक्षक के इस पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है।


इम्पेक्ट से चर्चा करते हुए एसपी शलभ सिन्हा बताया कि आज पुलिस अधिकारियों और जवानों का सम्मान किया गया। और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए हर माह सम्मान किया जाऐंगा। ताकि काम करने वालों को प्रोत्साहित और बाकी जवानों को प्रेरित किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!