Breaking NewsState News

बहन सरोज पांडेय जी! आज आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी…

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

भाजपा महासचिव डा. सरोज पांडे द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजकर शराबबंदी का उपहार मांगे जाने को लेकर राज्य में राजनीति तेज हो गई है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शराबबंदी के लिए आश्वस्त भी किया और हमला भी कर दिया। उन्होंने लिखा है

बहन सरोज पांडेय जी! आज आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी, हम सब इसकी तैयारी में लगे हैं।

साथ ही आपका आभार इसलिए कि आपने आज पुनः प्रदेश के सामने ला दिया कि आपके भाई डॉ रमन सिंह ने 15 साल तक आपके वादे को तोड़ा, आपकी बात नहीं मानी।

बहन, मैं आपसे एक आग्रह और करता हूँ कि एक राखी अपने भाई नरेंद्र मोदी जी को भी भेज दें और उनसे भी वादा करवाएँ कि देशवासियों से उनके द्वारा किए गये प्रत्येक वादे को पूरा कर सकें।

मुझे उम्मीद है कि मेरी बहन में इतनी हिम्मत तो है कि वो अपनी पार्टी के नेता को एक राखी भेज सकेगी।

देखें ​ट्वीट

गोधन न्याय योजना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश पर पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन का हमला… ये प्रचार—प्रसार न्याय योजना लग रहा… see tweet…

इससे पहले आज कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट से भाजपा महासचिव सरोज पांडे को उनके राखी और संदेश पर जोरदार जवाब दिया उन्होंने लिखा भाजपा के किसी भी मुख्यमंत्री से ज्यादा भूपेश बघेल पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद….बहन सरोज पांडेय को भरोसा दिलाते हैं….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!