Impact Original

सीएम ने आमाबेड़ा मामले में आईजी बस्तर को सौंपी जांच… मीडिया के विरुद्ध किसी तरह का एक्शन नहीं लेने के निर्देश भी दिए…

  • इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

आमाबेड़ा इलाके में आदिवासियों द्वारा पत्ता वाला मास्क की रिपोर्टिंग करने वाले मीडिया कर्मियों के विरुद्ध एफआईआर की खबर पर कोई कार्रवाई नहीं करने के निर्देश सीएम भूपेश बघेल ने आईजी बस्तर को दिए हैं। साथ ही मामले की विस्तृत जांच रिपोर्ट भी पेश करने के लिए कहा है।

एफआईआर की सूचना आज बाहर आई तो मीडिया संगठनों ने प्रशासन पर एक तरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। जिसके बाद यह मसला सीएम भूपेश बघेल के संज्ञान में भी लाया गया। डीपीआर तारण प्रकाश सिन्हा ने सीजी इम्पेक्ट से चर्चा में इस बात की पुष्टि की कि ‘सीएम ने आईजी को कार्रवाई रोकने व विस्तृत जांच के लिए निर्देश दिया है।’ पर उन्होंने इस बात का जवाब नहीं दिया कि ‘बस्तर आईजी से सीएम ने बात की है या किसी अन्य माध्यम से संदेश भिजवाया है।’

खबरें लगातार

छत्तीसगढ़ में पत्ता वाला मास्क की रिपोर्टिंग पर प्रशासन ने करवाई FIR… ग्रामीणों ने कहा गलत है FIR… मीडिया संगठनों का आरोप FIR से प्रशासन ने मीडिया से बदला लिया…

सूत्रों ने बताया कि आज दोपहर इस मामले को लेकर मीडिया में मचे हंगामा के बाद सीएम ने पूरे प्रकरण को गंभीरता से लिया है। उन्होंने बस्तर आईजी पी सुंदरराज से दूरभाष पर चर्चा की और मामले पर विस्तृत जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है।

खबरें लगातार

कोरोना को लेकर जागरूक हैं अबूझमाढ़ के वाशिंदे… प्राकृतिक संसाधनों से कर रहे बचने के उपाय…

उल्लेखनीय है कि कांकेर जिला के आमाबेड़ा तहसील के भर्रीटोला गांव में आदिवासियों द्वारा मेडिकेडेट मास्क की जगह सरई के पत्तों का मास्क पहनने की रिपोर्टिंग की गई थी। इसके बाद जिला प्रशासन ने रिपोर्टर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!