Breaking NewsCG breakingcorona pendemic

सुकमा में सीआरपीएफ के 3 जवानों समेत प्रदेश में 49 और संक्रमित मिले…

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

छत्तीसगढ़ में शनिवार को 49 और कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई। एक पाॅजिटिव की राजधानी के एम्स में मौत हो गई। वहीं 63 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार आज प्रदेश में 49 नए मरीजों की पहचान हुई है।

जिसमे जांजगीर-चाम्पा से 25, रायगढ़ से 7 , बलरामपुर से 6, नारायणपुर से 4, सुकमा से 3, कोरबा से 2, रायपुर-बिलासपुर से 1-1 मरीज शामिल है। वहीं आज गंभीर बिमारी से पीड़ित एक मरीज ने एम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

राज्य में अभी तक इस बिमारी से 11 लोगों की मौत हो चुकी है। अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 697 है। वहीं अब तक 1368 लोग कोरोना वायरस को परास्त करने में सफल रहे। प्रदेश में अभी तक 2076 लोग कोरोना से संक्रमित हुए है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ आंकड़ा 3 लाख 95 हजार के पार पहुंच गया है। कोविड-19 जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर भारत में अब तक 12 हजार 948 लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। देश की राजधानी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 50 हजार के पार पहुंच गया है तो वहीं महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या 1 लाख 24 हजार के पार पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!