District Bastar (Jagdalpur)

विद्याज्योति स्कूल ने निकाली रैली…

Getting your Trinity Audio player ready...

लोगों को नशा मुक्त करने छेड़ा अभियान

जगदलपुर (सीजी इम्पेक्ट न्यूज)/ विद्याज्योति स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा नशा के खिलाफ जागरूकता पैदा करने के लिए जुलूस निकाला गया । यह जुलूस स्थानीय लालबाग के केथेड्रल चर्च से निकली और शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरते हुए सिरहा सार चौक पर समाप्त हुई। इस रैली में कक्षा 6 वी से 12 वी तक के बच्चों ने भाग लिया। रैली में बच्चे तख्तियां लिए नशे के खिलाफ नारे लगा रहे थे। जहाँ-जहाँ यह रैली गुजरी बच्चों ने नशे के विरुद्ध लोगो को बताया।

निर्मल निकेतन के अध्यक्ष फादर संतोष ने रैली के समापन पर कहा कि नशे के कारण परिवार और समाज तबाह होते हैं। अतः समाज को नशे से मुक्त करना है।
14 दिसंबर को विद्याज्योति स्कूल अपना 23 वार्षिक उत्सव मना रहा है। विद्याज्योति के प्राचार्य विजू सेबेस्टिन ने कहा कि इस उत्सव का थीम है नशा मुक्त बस्तर। रैली में शामिल शिक्षक पवन असाई ने कहा कि विद्याज्योति अक्सर जागरूकता के कार्यक्रम चलाता रहता है ऐसे में नशामुक्त बस्तर की ज़रूरत आज के समय मे ज़रूरी है ।
वहीं बिनिश अब्राहम और अब्दुल मोइन ने बताया कि वार्षिक उत्सव में हम नशे के खिलाफ एक जागरूकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस रैली का समापन सिरहा सार चौक पर हुआ। इस अवसर पर सभी शिक्षक -शिक्षिकाएं मौजूद थीं।