viral news

The Kerala Story विवाद के बीच हिंदू कपल ने मस्जिद में रचाई शादी… ए आर रहमान बोले- शानदार…

इम्पैक्ट डेस्क.

अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हिंदू लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर उन्हें आतंकवाद की राह पर ले जाने वाले दरिंदों के बारे में बताती यह फिल्म कई अलग-अलग कारणों से विवादों में बनी हुई है। फिल्म को लेकर हर तरफ हल्ला मचा हुआ है और इसी बीच ऑस्कर विनर संगीतकार ए आर रहमान ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक हिंदू जोड़ा मस्जिद के अंदर शादी करता नजर आ रहा है।

हिंदू कपल ने मस्जिद में कर ली शादी
यह वीडियो केरल का बताया जा रहा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए ए आर रहमान ने लिखा- शानदार। इंसानियत के लिए आपका प्यार बेशर्त होना चाहिए और जख्म भरते रहने चाहिए। इस वीडियो को कॉमरेड फ्रॉम केरल नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया था और वीडियो को पोस्ट करते हुए इस अकाउंट के यूजर ने लिखा- एक और केरल स्टोरी।

आर्थिक दिक्कत से जूझ रही थी महिला
ए आर रहमान के इस वीडियो पर पॉजिटिव रिएक्शन के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन की मां आर्थिक तंगी से जूझ रही थी, उसने केरल की एक लोकल मस्जिद कम्यूनिटी से संपर्क किया। Alappuzha शहर में उसने लोगों से उसकी बेटी की शादी कराने के लिए मदद मांगी। और फिर आगे जो हुआ वो खबरों में है।

MP बोले- हम लोगों को प्यार सिखा रहे
मस्जिद कम्यूनिटी ने लड़की की मां को आर्थिक मदद ऑफर की और अपनी इबादतगाह में उनकी शादी करवाई। रिपोर्ट के मुताबिक Alappuzha के MP एएम आरिफ ने बताया, “यह पूरे केरल के लिए एक संदेश है। सिर्फ केरल ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए, खासतौर पर उस वक्त में जब लोग धर्म के नाम पर मारे जा रहे हैं। हम यहां पर लोगों को प्यार सिखाने की बात कर रहे हैं। हम बस यही संदेश दे रहे हैं।”