Madhya Pradesh

दमोह पुलिस ने अवैध शराब की 39 पेटियां की जब्त, आरोपी फरार

दमोह

मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि शहर में शराब माफियाओं की सक्रियता खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है, जिसे रोकने के लिए पुलिस द्वारा आएदिन कार्रवाई की जाती है। इसी कड़ी में पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है। साथ ही फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।
मुखबिर से मिली सूचना

दरअसल, मामला पटेरा का है। जब पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुडई गांव में रवि लोधी नाम का शख्स बेख़ौफ़ होकर एक मकान से शराब बेचने का काम कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन कर उक्त स्थान पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने कमरे में शराब की पेटियां भरी पड़ी थी। पुलिस ने इन शराब की 39 पेटियों को जब्त किया है। जिसकी कीमत लगभग 1,70,000 रुपये बताई जा रही है।

आरोपी की तलाश जारी

बता दें कि इलाके में नशे के अवैध कारोबार को लगातार जारी रखे हैं। अब ग्रामीण इलाकों में माफियाओं का आतंक भी बढ़ने लगा है। ग्रामीणों द्वारा लगातार शराब को लेकर शिकायतें भी सामने आ रही थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। वहीं, पुलिस को देखते ही आरोपी रवि लोधी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है।