Madhya Pradesh

मुरैना में पुलिस की सुरक्षा के बीच हुई शादी की हर रस्‍म, जाने क्या है मामला

मुरैना
 शहर में हुई एक शादी के माहौल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने खुद को दुल्हन का प्रेमी बताते हुए धमकी दे डाली, कि बारात आई तो दूल्हा जिंदा नहीं बचेगा। इसके बाद हुआ यह, कि पुलिस सुरक्षा के बीच पूरी शादी हुई। यह हैरत अंगेज घटनाक्रम सोमवार-मंगलवार की रात का है।

मिली जानकारी के अनुसार दत्तपुरा क्षेत्र की एक युवती की शादी कैलारस के युवक से होने वाली थी। शादी का समारोह माधौपुरा की पुलिया के पास स्थित एक आलीशान मैरिज गार्डन में था। रात 10 बजे के करीब बारात आनी थी, इसी दौरान दुल्हन व उसके परिवार को धमकी मिली कि बारात आई ताे दूल्हा नहीं बचेगा।

धमकी देने वाले ने खुद काे दुल्हन का प्रेमी बताया। दुल्हन के डरे-सहमे परिवार ने तत्काल सूचना कोतवाली थाने में दी। इसके बाद पुलिस के छह जवान दूल्हे व दुल्हन की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए। घोड़ी पर बैठकर जब दूल्हे की बारात निकली तब पुलिसकर्मी दूल्हे के पास ही तैनात रहे।

थाने में शिकायत दर्ज नहीं, मनचले की तलाश शुरू

जब मंडप में फेरे और शादी के बाद विदाई हुई तब भी पुलिसकर्मी दूल्हा-दुल्हन की सुरक्षा में तैनात रहे। शादी में किसी भी तरह का व्यवधान पैदा नहीं हुआ। दुल्हन के स्वजन ने इस संबंध में थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई है, लेकिन पुलिस धमकी देने वाले मनचले की तलाश में जुट गई है।