Big news

दरिंदगी से पहले होटल से दोस्त के साथ निकली थी लड़की… सामने आया CCTV फुटेज…

इम्पैक्ट डेस्क.

कंझावला केस में एक नया मोड़ आ गया है। पता चला है कि कार से 12 किलोमीटर तक घसीटी गई लड़की हादसे के वक्त स्कूटी पर अकेली नहीं थी। उसके साथ उसकी एक दोस्त भी थी जो कार से टक्कर के बाद गिरकर मामूली रूप से घायल हुई और फिर अपने घर चली गई। दोनों बर्थडे पार्टी से निकलकर घर जा रही थीं और रास्ते में कार सवार युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें दोनों सहेलियां होटल से निकलकर स्कूटी पर सवार होती हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि होटल से निकलने के बाद स्कूटी मृतक की सहेली चला रही है। हालांकि, कुछ रास्ते के एक अन्य वीडियो में दिख रहा है कि वह बाद में पीछे बैठ गई थी। पुलिस ने जब लड़की के पूरे रूट को ट्रेस किया तो यह बात सामने आई कि हादसे के वक्त वह अकेली नहीं थी। सुल्तानपुरी इलाके में कार से टक्कर लगने के बाद मृतक की सहेली भी सड़क पर गिरी लेकिन उसे मामूली चोटें आईं। वह वहां से उठकर घर चली गई।.हैरानी की बात यह है कि उसने पुलिस से शिकायत नहीं की यह भी साफ नहीं है कि उसने अपनी दोस्त को बचाने के लिए किसी तरह का कोई प्रयास किया या नहीं। 

घटना में मारी गई लड़की का पैर कार के एक्सेल में फंस गया और वह घिसटने लगी। मुरथल से पार्टी करके लौट रहे आरोपी लड़की को 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। परिवार ने बेटी के साथ निर्भया जैसी क्रूरता की आशंका जाहिर की थी। हालांकि, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। आज मृतक का शव परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा।