State News

दिल्ली दौरे से लौटे CM भूपेश बघेल बोले ढाई साल का राग अलापने वाले सफल नहीं होंगे, पुनिया ने अपने बयान में ये स्पष्ट कर दिया…

सोनिया-राहुल ने मुझ जैसे किसान को मुख्यमंत्री की ज़िम्मेदारी सौंपी है. जब तक उनका आदेश है तब तक मैं इस पद पर हूं, जब कहेंगे हट जाऊंगा. ढाई-ढाई साल का राग अलापने वाले सफल नहीं होंगे. यह बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से वापस रायपुर लौटने के बाद कही.

रायपुर लौटने के बाद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि दिल्ली में राहुल गांधी के साथ बैठक हुई, पुनिया, केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हुई. राहुल के साथ विकास के मुद्दे पर चर्चा हुई. छत्तीसगढ़ की स्थिति के बारे में उनको अवगत कराया. सोनिया और राहुल ने मुझ जैसे किसान को सरकार की जिम्मेदारी सौंपी है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी को असलियत की जानकारी हो चुकी है. 15 साल में 14 सीट पर सिमट गई है. प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने कल अपने बयान में यह स्पष्ट कर दिया है. सोनिया, राहुल ने मुझ जैसे किसान को जिम्मेदारी सौंपी. यह सरकार किसानों, मजदूरों की  और आदिवासियों की है, और शानदार ढंग से काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि राहुल और सोनिया गांधी ने मुझे जिम्मेदारी सौंपी है. उनका जब तक आदेश है, तब तक पद पर हूं, जब वे कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा. कुछ लोग ढाई-ढाई साल का राग अलापकर छत्तीसगढ़ में अस्थिरता लाने का प्रयास कर रहे हैं, वे सफल नहीं होंगे. पुनिया के बयान से स्पष्ट हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *