Madhya Pradesh

बहनों को विश्वास दिलाया कि मैं आपका भाई सदैव आपके साथ : मंत्री रावत

भोपाल

वन एवं पर्यावरण मंत्री राम निवास रावत ने बहनों को विश्वास दिलाया कि मैं आपका भाई सदैव आपके साथ हूँ। उन्होंने यह बात विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कराहल में लाड़ली बहना रक्षाबंधन कार्यक्रम के दौरान कही। रावत ने कहा कि मैं बहनों के सुख-दुख में हमेशा उनके साथ खड़ा रहूँगा। रक्षाबंधन के इस विशाल कार्यक्रम में मैं आपका आशीर्वाद लेने के लिये आया हूँ।

मंत्री रावत ने कहा कि जिस प्रदेश में नारी का सम्मान होता है, वह प्रदेश हमेशा खुशहाल, आर्थिक रूप से समृद्ध और विकास की ओर अग्रसर होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश का चहुँमुखी विकास हो रहा है। रावत ने कहा कि अब प्रदेश में महिलाओं का सम्मान बढ़ गया है। विकास के इस दौर में महिलाएँ पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रही हैं। हर विधा में महिलाओं का योगदान अग्रणी हो गया है। रावत ने सैंकड़ों महिलाओं से रक्षाबंधन का सूत्र बंधवाकर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने सभी लाड़ली बहनों को उपहार भी भेंट किये।

मंत्री रावत ने ग्राम शेषईपुरा में भी रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी प्यारी बहनों से राखी बंधवाकर स्नेह और शुभाशीष प्राप्त किया। कार्यक्रम में लाड़ली बहनों द्वारा पुष्प-वर्षा कर भैया रावत का स्वागत किया गया। मंत्री रावत ने भी लाड़ली बहनों का अभिवादन किया और धन्यवाद दिया।