Friday, September 20, 2024
news update
Movies

किम कार्दशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देसी लुक आई नज़र

मुंबई

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों से महफिल पूरी सजी नजर आई। इस शादी में जहां तमाम बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए वहीं किम कार्दशियन से लेकर जॉन सीना, रेमा जैसे कई हॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ ने खूब रौनक बढ़ाई। इस वक्त इस शादी की हजारों झलकियां इंटरनेट पर नजर आ रही है। इन सबमें से किम कार्दशियन का देसी अंदाज लोगों का ध्यान खूब खींच रहा।

पहली बार भारत आईं हॉलीवुड सिलेब्रिटी किम कार्दशियन अंबानी की शादी में देसी अंदाज में दिखीं। उन्होंने भी इंडियन सिलेब्रिटीज़ की तरह बीती रात इंडियन आउटफिट चूज़ किया था। किम सुर्ख लाल रंग के लहंगे में दिखीं और उनकी झलकियों ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खूब खींचा है।

नीता अंबानी किम का हाथ थामकर लग्न की विधि के लिए जाती नजर आईं। इस वीडियो को देखकर लोगों ने काफी कॉमेंट भी किए हैं। लोगों ने कहा है- अच्छा है, दुनिया को भी पता लगना चाहिए हमारा कल्चर। वहीं काफी लोगों ने किम के इस लुक की जमकर तारीफ की है।

किम अपने देसी लुक को देखकर खुश नजर आईं
वहीं किम ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह लाल लहंगे में दिख रही हैं और आइने के सामने खुद पर से ही उनकी नजर नहीं हट रही। कभी वह कैमरे में अपने गले के हीरे का हार कैप्चर कर रही हैं तो कभी अपने नाखून। इन झलकियों से साफ लग रहा है कि वो खुद को इंडियन लुक में देखकर कितनी खुश हैं।