Madhya Pradesh

अभिनेता सुनील शेट्टी ने इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के साथ किया पौधरोपण, क्या राजनीति में आएंगे?

इंदौर

 मध्य प्रदेश में एक निजी परफ्यूम की ब्रांडिंग करने के लिए अभिनेता सुनील शेट्टी  इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने परफ्यूम लॉन्च किया. यहां उन्होंने शहर के स्वच्छता की जमकर तारीफ की. वहीं मंत्री कैलाश निजयवर्गीय के साथ 'एक पौधा मां के नाम' अभियान में शामिल होकर पौधरोपण भी किया. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि इंदौर मुंबई से ज्यादा ग्रीन है और स्वच्छ भी है.

राजनीति के सवाल अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि उनका अभी राजनीति में आने का कोई मूड नहीं है, जो चल रहा है और जैसा चल रहा है वह सब ईश्वर की कृपा से अच्छा है. मैं अपने भारत देश से बहुत प्रेम करता हूं और बॉर्डर फिल्म बनाने के बाद यह प्रेम और बढ़ा. इसलिए राजनीति में जाने का तो कोई मूड नहीं है और मैं जनता की सेवा अपने हिसाब से करता हूं.

सुनील ने इंदौर के स्वच्छता की तारीफ की
सुनील शेट्टी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इंदौर के हरियाली और स्वच्छता की जितनी तारीफ की जाए कम है. उन्होंने कहा कि हरियाली का श्रेय जनता को जाता है. वहीं ओटीटी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि नए फिल्म कलाकार सिनेमा के बजाय ओटीटी पर अपना करियर बनाने आ रहे हैं और आना भी चाहिए, लेकिन ओटीटी पर भाषा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है और उस पर नियंत्रण भी होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि कोशिश की जानी चाहिए किसी तरह की आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ना किया जाए. हेरा-फेरी मूवी को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे जीवन का यह सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट है, क्योंकि इस फिल्म को बनाने के बाद लोगों ने मेरे कॉमेडी वाले कैरेक्टर को बहुत पसंद किया था और आज भी लोग इस मूवी को खूब चाहते हैं.