RaipurState News

रायपुर में 10 करोड़ के सोने के साथ पकड़ाए तीन आरोपी

रायपुर

राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. भाटागांव बस स्टैंड में पुलिस ने करीब 10 करोड़ रुपये का सोना बरामद किया है. इसके साथ ही सोने की तस्करी कर रहे 3 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. यह मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बड़ी मात्रा में सोना जगदलपुर से एक बस के माध्यम से भाटागांव बस स्टैंड लाया जा रहा था. पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन आरोपियों के पास रखे बैग में करीबन 10 करोड़ का सोना बरामद किया गया. पुलिस तीनों को पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक करोड़ों का सोना शहर के कई बड़े सराफा कारोबारियों का बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. पुलिस टीम ने करोड़ों रुपये का सोना बरामद होने की सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (आईटी) को दे दी है. आईटी की ताम भी मौके पर पहुंची गई है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि मौदहापारा इलाके में बीते सोमवार पुलिस को चेकिंग के दौरान 928 किलो चांदी की सिल्लियां मिली थी. चांदी का ये जखीरा आगरा से फ्लाइट के जरिए रायपुर पहुंचा था. जब्त चांदी की कीमत करीब 9 करोड़ आंकी गई. लेकिन अभी तक विभागीय अधिकारी चांदी के मालिकों का पता नहीं लगा सके हैं.