Movies

फिल्म ‘विजय 69’ में एक 69 वर्षीय ट्रायथलीट की कहानी

मुंबई,

बालीवुड फिल्म ‘विजय 69’ एक 69 वर्षीय ट्रायथलीट की कहानी को प्रस्तुत करती है। यह फिल्म दर्शाती है कि कैसे एक बुजुर्ग व्यक्ति सामाजिक अपेक्षाओं को चुनौती देते हुए ट्रायथलॉन के लिए प्रशिक्षण लेता है, और यह संदेश देती है कि उम्र कोई भी हो, महानता की संभावनाएं असीम होती हैं।यह ट्रायथलीट उम्र की सीमाओं को तोड़कर अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए संघर्ष करता है। इस फिल्म में हास्य और भावनाओं का अद्भुत मिश्रण है, और यह उन रिश्तों को भी उजागर करती है जो हमें सहारा देते हैं।

अभिनेता अनुपम खेर इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में उन्होंने कहा, मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन कहानी के अनुभव को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं अपने लेखक और निर्देशक अक्षय रॉय और निर्माता मनीष शर्मा तथा यशराज फिल्म्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया।यह फिल्म अक्षय रॉय द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, और यह नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच बनी चौथी फिल्म है, जिसमें पहले ‘द रेलवे मेन’, ‘द रोमांटिक्स’ और ‘महाराज’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

अनुपम खेर ने एक इवेंट में साझा किया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए तैराकी सीखी और शूटिंग के दौरान उन्हें कंधे में चोट भी लगी। उन्होंने कहा, जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी, तब मुझे तैरना नहीं आता था। मैंने पिछले साल तैरना सीखा, और यह मेरी बड़ी उपलब्धियों में से एक है।