TV serial

हिना खान ने फैंस द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स देखकर भावुक हुईं!

अविश्वासी खान ने 3 अक्टूबर को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस मौके पर सभी ने उन्हें गंभीर दावे और कैंसर की जंग के बारे में बताया। अब मासूम ने मासूमियत पर लोगों से मिले तोहफों और फूलों के गुलदस्ते का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ये सब लोगों से मिली तोहफों और फूलों के गुलदस्ते से भरी नजर आ रही हैं।
लाश खान की आंख पर पट्टी के कमरे में ले जाया जाता है। जहां खूब तोहफ़े होते हैं। कई तरह के केक होते हैं और रंग-बिरंगे फूलों की माला लगाई जाती है। नवजात शिशु भी होते हैं। जब वह कमरे में आती हैं और आंखों से कपड़े निकालती हैं तो वह एकदम हैरान रह जाती हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह कैसे रिएक्ट करें।

ये सब देख इमोशनल भी होते हैं खूबसूरत खूबसूरत खान। एक केक भी उन्हें किसी ने भेजा है, जिसमें वह दुल्हन वाले अटायर में रैंप वॉक करती हैं। वह देखता है तो उसकी खुशी का सिद्धांत नहीं होता है। अन्य शेयर करते हुए उन्होंने भारी-भरकम पोस्ट लिखा। उन्होंने दिल से धन्यवाद यू कहा।

अविश्वासी खान ने लोगों का प्यार और समर्थन हासिल किया और इस सरप्राइज़ पर खुशी की तलाश की। उन्होंने कहा कि प्रियांक ने अपने कठिन समय में उनका साथ दिया है। उन्होंने अपनानाहोलिक्स को अपना तारक और गार्जियन बताया है। उन्होंने कहा कि उनके प्रेमी उनके साथ हैं और इस बात से वह वाक़िफ़ हैं। और उनके हर मुश्किल-आराम में वह उनके साथ हैं ये बात उनके प्रिय ने भी साबित की है।

एक्टर्स ने कहा कि बर्थडे की बर्थडे पर बर्थडे की बर्थडे पार्टी को लेकर एक्टर्स ने कहा कि वह इस तरह की फिल्मों में अपने उत्साहवर्धन के लिए सभी को धन्यवाद कहते हैं। इस पोस्ट पर सुरभि ज्योति, स्टिरिट दिलैक, साहिर शेख, जूही परमार, श्रेनु पारिख समेत अन्य एक्टर्स ने जन्मदिन की बधाई दी।