Politics

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ड्रग्स बरामदगी के मामले में कांग्रेस पर निशाना साधा, कांग्रेस अब कोकीन कांग्रेस बन गई

नई दिल्ली़े
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ड्रग्स बरामदगी के मामले में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'सी फॉर करप्ट' और 'सी फॉर कन्‍फ्यूज कांग्रेस' अब 'सी फॉर कोकीन कांग्रेस' बन गई है। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए भाटिया ने इस मामले में चुप्पी पर गांधी परिवार, हुड्डा परिवार और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी सवाल उठाया।
उन्होंने कहा कि देश और हरियाणा की जनता अचंभित और आक्रोशित है। कांग्रेस के एक पदाधिकारी की इस मामले में गिरफ्तारी हुई है। इतने बड़े पैमाने पर ड्रग्स की बरामदगी के बाद जनता पुलिस को शाबाशी दे रही है, सरकार अपना कार्य कर रही है। ये भाजपा की प्रतिबद्धता ही है कि चाहे कोकीन कांग्रेस कितना भी चाह ले, देश के युवाओं को नशे की लत वे नहीं लगने देंगे। लेकिन, ड्रग्स की खेप के मामले में पकड़े गए मुख्य आरोपी पर राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी वाड्रा और भूपेंद्र हुड्डा चुप क्यों हैं? आखिरकार मुख्य आरोपी का कांग्रेस से क्या रिश्ता है? क्या इससे पहले भी इस तरह की डीलिंग हुई थी और उस पैसे का इस्तेमाल चुनावों में किया गया था?

भाटिया ने कांग्रेस की सफाई पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि स्पष्टीकरण दिया गया है कि इस मामले के मुख्य आरोपी की नियुक्ति इन्होंने (कांग्रेस) 24 मार्च 2022 को की थी और अक्टूबर 2022 में इस व्यक्ति को पद से हटा दिया गया था। क्या कांग्रेस के पास अपने इस दावे को साबित करने के लिए कोई ड‍िज‍िटल प्रमाण है और अगर है तो कांग्रेस को वह दिखाना चाहिए। आखिर यह कैसे साबित होगा कि कांग्रेस ने इस व्यक्ति को वाकई अक्टूबर 2022 में ही निकाल दिया था?

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कहीं 5,600 करोड़ रुपये के ड्रग्स की बरामदगी में इसका नाम आने के बाद कांग्रेस ने बैक डेट में तो यह निष्कासन पत्र तैयार नहीं कर दिया? उन्होंने कहा कि भाजपा का यह आरोप है कि ड्रग्स मामले में अपने नेता का नाम आने के बाद फर्जीवाड़ा करते हुए कांग्रेस ने बैक डेट में यह निष्कासन पत्र तैयार किया है। भाजपा प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस के दावे को सही मान भी लिया जाए, तो भी यह व्यक्ति छह महीने तक कांग्रेस में महत्वपूर्ण पद पर रहा। उन्होंने सवाल पूछा कि महिलाओं को प्रताड़ित करने वाले नेता, भ्रष्टाचारी नेता, ड्रग्स की डील करने वाले नेता, ये सारे के सारे कांग्रेस पार्टी में ही क्यों पाए जाते हैं? राहुल गांधी को इसका जवाब देना चाहिए। हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की गारंटी पर सवाल उठाते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस तो सिर्फ भ्रष्टाचार, लूट-खसोट और झूठे वादे की गारंटी दे सकती है और अब तो कांग्रेस ड्रग्स की भी गारंटी दे सकती है।

हिमाचल प्रदेश की खराब वित्तीय हालत को लेकर कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि यह कैसी कांग्रेस पार्टी है, जिसने हिमाचल प्रदेश में टॉयलेट सीट पर भी टैक्स लगा दिया है। हिमाचल प्रदेश में हर टॉयलेट सीट पर 25 रुपये का टैक्स लगा दिया गया है। कांग्रेस का खटाखट मॉडल अब सार्वजनिक हो गया है। प्रदेश पर कर्ज लगातार बढ़ रहा है और सरकार के पास वेतन देने तक के लिए पैसा नहीं है। कांग्रेस का मूल मंत्र केवल सत्ता पाना और गांधी परिवार को आगे बढ़ाना है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों से नफरत करती है। दलित व्यक्ति की मौत हो गई और कांग्रेस की रैली चलती रही। केजरीवाल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बड़े ही भारी मन से केजरीवाल ने अपना शीश महल छोड़ा है। अभी तो सिर्फ घर छूटा है, आगे-आगे देखिए होता है क्या। दिल्ली की जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी कि कोई बड़ी बात नहीं होगी कि दिल्ली भी छूटे, भारत भी छूटे और भ्रष्टाचार के कारण उन्हें तमाम उम्र जेल की सलाखों के पीछे गुजारना पड़े।