National News

सेक्स के बाद ब्लीडिंग से प्रेमिका की मौत; इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा प्रेमी

सूरत

गुजरात के सूरत में एक लड़की की दर्द से तड़पकर मौत हो गई। युवती का खून निकलता रहा और उसे अस्पताल ले जाने के बजाय बॉयफ्रेंड इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 26 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं मृतका एक नर्सिंग छात्रा थी। 23 सितंबर को गुजरात के नवसारी जिले के एक होटल में यौन संबंध बनाने के बाद युवती को बहुत ज्यादा ब्लीडिंग होने लगी। यह देखने के बावजूद उसने ऑनलाइन इलाज ढूंढने में घंटों बर्बाद कर दिए।

जांचकर्ताओं ने बताया कि युवती को अस्पताल ले जाने या मेडिकल हेल्प लेने के बजाय, आरोपी ने अपने फोन के इंटरनेट पर 'इंटरकोर्स के दौरान ब्लीडिंग रोकने के लिए क्या करें' के बारे में सर्च किया। पुलिस सूत्रों ने टीओआई को पुष्टि की कि उसने ब्लीडिंग होते देखने के बावजूद फिर से सेक्स करने की कोशिश की। जलालपुर पुलिस ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया है।

नवसारी के एसपी सुशील अग्रवाल ने कहा, 'फोरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि बहुत ज्यादा ब्लीडिंग की वजह से युवती की मौत हो गई। 108 या मेडिकल हेल्प को कॉल करने के बजाय, उसने अपने दोस्तों से संपर्क किया और उनका इंतजार करने के बाद उसे एक निजी वाहन में ट्रांसफर कर दिया। अगर उसे IV फ्लूड, ब्लड और दवाओं के साथ इमरजेंसी मेडिकल हेल्प मिली होती, तो उसकी जान बच जाती।'

ब्लीडिंग के बावजूद किया सेक्स
पुलिस सूत्रों ने टीओआई को बताया कि युवती को काफी ब्लीडिंग होने के बावजूद आरेापी सेक्स करता रहा। नवसारी एसपी ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में युवती की मौत का कारण ज्यादा ब्लीडिंग बताया गया है। उन्होंने बताया कि युवक ने 108 या मेडिकल हेल्प लेने के बजाय उसने अपने दोस्तों को फोन किया और युवती को एक निजी वाहन में ट्रांसफर कर दिया। बाद में अस्पताल में युवती को मृत घोषित कर दिया गया।

तीन सल पहले हुई थी दोस्ती
पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहली बार तीन साल पहले युवती से मिला था। इसके बाद दोनों दो साल तक संपर्क में नहीं था। करीब सात महीने पहले दोनों एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े और 23 सितंबर को उन्होंने प्राइवेट टाइम बिताने का फैसला किया। दोनों ने होटल में करीब 60 से 90 मिनट बिताए। पुलिस ने बताया कि होटल से निकलने से पहले आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बे भी साफ कर दिए। पुलिस ने आरोपी को 4 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि युवती की मौत प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटों और उसके कारण बहुत ज्यादा खून बहने के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप हेमरैजिक (बहुत ज्यादा खून निकलने) शॉक हुआ। एफआईआर के अनुसार, महिला नवसारी में नर्सिंग कोर्स के फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह पहली बार आरोपी से तीन साल पहले मिली थी, लेकिन वे दो साल से अधिक समय से संपर्क में नहीं थे। वे करीब सात महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए दोबारा जुड़े।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'सात महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, उन्होंने 23 सितंबर को कुछ प्राइवेट टाइम बिताने का फैसला लिया और होटल में ठहरे। यह जानने के बाद भी कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है, आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब स्थिति बिगड़ गई, तो उसने होटल में 60 से 90 मिनट बिताए। अस्पताल ने दोपहर 2.15 बजे उसे मृत घोषित कर दिया। होटल छोड़ने से पहले, उसने सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बे साफ किए।' स्थानीय अदालत ने आरोपी को 4 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।