Politics

सीएम योगी ने कहा-हरियाणा में बीजेपी की एक बार फिर सरकार बनाने की अपील की, राहुल गांधी पर साधा निशाना

बवानी खेड़ा
हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए अब सिर्फ 4 दिन ही बचे हुए हैं ऐसे में पार्टी के स्टार प्रचारक प्रत्याशियों के जिताने के लिए बड़ी- बड़ी जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भिवानी जिले के बवानी खेड़ा से बीजेपी प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कहा, बवानी खेड़ा विधान सभा क्षेत्र वासी हर बूथ पर 'कमल' खिलाने जा रहे हैं। हरियाणा में बीजेपी की एक बार फिर सरकार बनाने की अपील की।

आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देती है कांग्रेस
जनसभा में सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब कोरोना संकट से देश जूझ रहा था तो हमारे नेता देश की जनता की सेवा में लगे थे लेकिन तब राहुल गांधी अपने नानी के घर थे। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी दूसरे प्रदेश में जाते हैं तो पहले प्रदेश को कोसते है और विदेश में जाने के बाद वह भारत को कोसते हैं, कांग्रेस पार्टी ने आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ाने का काम किया है। कांग्रेस ने देश की संस्कृति को रौंदने का काम किया है। कांग्रेस ने देश को लूट कर दूसरे देश के बैंकों में पैसा जमा किया। संकट के समय कांग्रेस को इटली याद आती है। राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश का विभाजन कांग्रेस ने करवा। राम मंदिर बनने से कांग्रेस दुखी है।

इटली जाकर भारत को कोसते है राहुल
मंच से संबोधन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर बरसे और कहां की कांग्रेस के साथ विपक्ष से सवाल पूछे कि इन लोगों के एजेंडे में कोई भी वर्ग नहीं है,इनका एजेंडा बांटो राज करो का है।इन्होंने तो कश्मीर में धारा 370 लगाई थी। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम किया है।कांग्रेस ने आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ाने का काम किया है।कांग्रेस के राहुल गांधी जहां जहां जाते है वहां -वहां दूसरे प्रदेश को कोसते है और इटली जाकर भारत को कोसते है।

बीजेपी की सरकार बनते ही सारे विवाद खत्म करवा
कांग्रेस के राज में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी।आज पाकिस्तान और चीन भारत में घुसने का नाम नहीं लेते है।सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से दुश्मन का काम तमाम हमारे जवान करते है।अयोध्या में अब तो राम मंदिर भी बन गया है। बीजेपी की सरकार बनते ही सारे विवाद खत्म करवा दिए गए है।अयोध्या अब विकास के पथ पर है।हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनने पर विकास कार्यों में बहुत आगे बढ़ा है। विकास समान रूप से हर जिले में हो रहा है। उन्होंने एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की।