TV serial

खतरों के खिलाड़ी 14: ग्रैंड फिनाले से पहले तीन कंटेस्टेंट्स हुए बाहर

'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार है। 22 सितंबर का एपिसोड स्टंट और एलिमिनेशन से भरा हुआ था क्योंकि शो ने अपने टॉप 5 फाइनलिस्टों का खुलासा कर दिया। कृष्णा श्रॉफ, नियति फतनानी, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच टक्कर के बाद, गशमीर महाजनी सीजन के तीसरे फाइनलिस्ट बन गए, जिसमें नियति और निमृत शो से बाहर हो गए।

बाद में 'खतरों के खिलाड़ी 14' के पहले स्टंट के लिए सभी कंटेस्टेंट्स को एक ऊंचाई वाले स्टंट का सामना करना पड़ा जिसमें गशमीर महाजनी ने नियति को निशाना बनाया। उसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

सुमोना भी हुईं एलिमिनेट

अगले स्टंट में, अभिषेक, सुमोना, कृष्णा और निमृत को हाई-वोल्टेज बिजली की चुनौती का सामना करना पड़ा, जिसमें एक-दूसरे को चरम सीमा तक धकेल दिया गया। अभिषेक कुमार ने बाकियों से बेहतर करते हुए चौथे फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह बनाई। इस बीच, निमृत और कृष्णा ने सुमोना पर जीत हासिल की, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

निमृत हुईं शो से बाहर

अंतिम स्टंट में कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया को पानी की चुनौती में आमने-सामने देखा गया। कृष्णा ने निमृत के 4 मिनट और 52 सेकंड के समय को पीछे छोड़ते हुए स्टंट को 1 मिनट और 53 सेकंड में पूरा किया। निमृत की हार के कारण वह शो से बाहर हो गईं और कृष्णा सीजन की पांचवीं फाइनलिस्ट बन गईं।

शालीन बने दूसरे फाइनलिस्ट

कल के एपिसोड में शालीन भनोट, करण वीर मेहरा के बाद दूसरे फाइनलिस्ट बने। शालीन, गशमीर और नियति ने एक-दूसरे के खिलाफ स्टंट किए। नियति केवल दो झंडे इकट्ठा करने में सफल रहीं जबकि गशमीर ने मजबूत शुरुआत की लेकिन तीसरे झंडे के बाद अपना संतुलन खो दिया। हालांकि, वो नियति से जीत गए और वो शो से बाहर हो गईं।

कब होगा 'खतरों के खिलाड़ी 14' का फिनाले?

आने वाले एपिसोड में दर्शक रोहित शेट्टी के शो के तीसरे फाइनलिस्ट का खुलासा देखेंगे। टॉप तीन कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी के लिए ग्रैंड फिनाले में आपस में भिड़ेंगे। पिछले हफ्ते, करण वीर मेहरा ने पहले फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह पक्की की। 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर, 2024 को प्रसारित होगा। फिनाले के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी फिल्म 'जिगरा' का प्रचार करने के लिए शो में आएंगे।