Technology

अमेज़न किकस्टार्टर डील में माइक्रोवेव ओवन पर 40% तक की छूट लाइव

Top Microwave Oven Offer की ये डील आपको काफी पसंद आ सकती है। अक्सर कुकिंग में अलग-अलग टेस्टी डिश जैसे केक और पाई को घर पर बनाना काफी मुश्किल काम होता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे बढ़िया माइक्रोवेव ओवन के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी कुकिंग को आसान बनाने में आपकी काफी मदद कर सकते हैं। ये माइक्रोवेव टॉप रेटेड होने के साथ ही बेहतरीन फीचर्स के साथ आते हैं। इन माइक्रोवेव ओवन का लुक और डिजाइन भी कॉम्पैक्ट है। इनमें आप इंडियन रेसिपी भी आसानी से रेडी कर सकती हैं।

Amazon Kickstarter Deal से आप इन लेटेस्ट माइक्रोवेव ओवन को 40% तक की छूट पर भी ले सकते हैं। इन माइक्रोवेव ओवन से आपकी कुकिंग काफी आसान हो सकती है। ज्यादा बचत करने के लिए आप इस खास लिस्ट में मिल रहे माइक्रोवेव ओवन को चेक कर सकते हैं। इन्हें आप नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही आकर्षक बैंक ऑफर से भी सस्ते में ले सकते हैं।

इन Microwave Oven पर पाए बेस्ट ऑफर्स

Samsung 32L Convection Microwave Oven:

32 लीटर की कैपेसिटी में मिल रहा यह Samsung Microwave Oven बहुत ही टॉप क्वालिटी वाला है। इस माइक्रोवेव ओवन में वाईफाई कनेक्टिविटी भी दी जा रही है, जिससे आप इस माइक्रोवेव को अपने मोबाइल के जरिए भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह मॉडर्न किचन में लिए काफी बढ़िया माइक्रोवेव ओवन माना जाता है। इस माइक्रोवेव ओवन को आप बेकिंग के साथ ही ग्रिलिंग, रीहीटिंग, डिफ्रॉस्टिंग और कुकिंग के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं।

Haier 23L Solo Microwave Oven:

इस 23L कैपेसिटी वाले Haier Microwave Oven में आप आसानी से मनचाही रेसिपी बना सकती हैं। इस माइक्रोवेव ओवन में ऑटो कुक का फंक्शन भी दिया जा रहा है, जिससे हैंड्स फ्री कुकिंग करना भी काफी आसान हो जाता है। यह 8 ऑटो कुक मेन्यू बटन के साथ आता है। इसके 5 लेवल पावर से आप कुकिंग को फास्ट और आसान बना सकती हैं। इसमें कई चाइल्ड लॉक जैसे कई सेफ्टी फंक्शन भी मिल रहे हैं।

Voltas Beko 28 L Convection Microwave Oven:

अगर आप मॉडर्न किचन के लिए बढ़िया माइक्रोवेव लेना चाहती हैं, तो यह आपके लिए काफी बढ़िया माइक्रोवेव हो सकता है। इस Voltas Microwave Oven का लुक और डिजाइन भी काफी आकर्षक है, जिससे आपका किचन भी अट्रैक्टिव दिख सकता है। इसमें कई प्रीसेट मेन्यू और कुकिंग मोड्स भी दिए गए हैं, जिससे कुकिंग करना भी काफी आसान हो जाता है। इस माइक्रोवेव ओवन में 28L की कैपेसिटी भी मिल रही है।

Godrej 30 L Convection Microwave Oven:

हेल्दी कुकिंग के लिए इस Godrej Microwave Oven को इस्तेमाल किया जा सकता है। यह माइक्रोवेव ओवन टॉप ब्रैंडेड है, जिसे यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। यह डिजिटल पैटर्न के साथ आ रहा है। लार्ज फैमिली के लिए इस माइक्रोवेव ओवन को सूटेबल माना जाता है। इसमें आप ग्रिलिंग, रीहीटिंग और डिफ्रॉस्टिंग भी कर सकती हैं। इसका कीपैड कंट्रोल भी काफी स्मूद है, जिससे आप इसे कंट्रोल भी आसानी से कर सकती हैं।

Faber 20L Built-In Black Finish Microwave Oven:

ब्लैक फिनिशिंग में आ रहा यह काफी बेस्ट Faber Microwave Oven माना जाता है। इस माइक्रोवेव ओवन में टच कंट्रोल का फंक्शन दिया जा रहा है। यह माइक्रोवेव ओवन ऑटो कुक मेन्यू वाले फंक्शन के साथ आ रहा है। इस माइक्रोवेव ओवन में सेफ्टी के लिए पावर ऑफ प्रोटेक्शन भी दिया गया है। कॉम्बिनेशन कुकिंग के लिए इस माइक्रोवेव का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह एनर्जी एफिशिएंट और काफी बेस्ट माइक्रोवेव है।