Madhya Pradesh

ग्वालियर : नौकरी लगवाने का झांसा देकर देवर-नंदोई ने विवाहिता से कार में किया रेप

ग्वालियर
ग्वालियर में देवर और नंदोई ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर विवाहिता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना कंपू थाना क्षेत्र के आमखो स्थित पीपल के पेड़ के नीचे की है। विरोध करने पर आरोपियों ने विवाहिता की मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के आमखो कंपू निवासी 26 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि वह मूलतः सीहोर थाना क्षेत्र के फूलपुर की रहने वाली है। तीन दिन पहले उसके मोबाइल पर रिश्ते के देवर छोटू ने कॉल किया और उसे बताया कि वह डबरा आ जाए क्योंकि वहां पर अकेली रहती है और डबरा में उसकी नौकरी लगवा देते हैं। उसकी बात पर विश्वास करके वह बस से डबरा पहुंची और वहां पर छोटू के साथ उसका रिश्ते का नंदोई अरविंद भी सफेद कार लेकर खड़ा था। उनके पहुंचने के बाद वह उसे कर में बिठाकर काफी देर तक इधर-उधर घूमते रहे इसी दौरान जब देर रात हो गई और जाने के लिए उसे कोई साधन नहीं मिला तो छोटू और अरविंद में उसे ग्वालियर कर से छोड़ने के लिए बोला तो वह तैयार हो गई तो वह उसे कार में बिठाकर ग्वालियर छोड़ने के लिए निकले बीच में खाना खाने के लिए एक ढाबे पर रुके थे, जहां बैठकर उन तीनों ने खाना खाया था।

खाना खाने के बाद छोटू और अरविंद ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी थी। फिर वह कार में बैठकर ग्वालियर के आमखो स्थित पीपल के पेड़ के पास पहुंचे ही थे कि छोटू ने कार को रोक दिया और उसके बाद वह उसके साथ गलत काम किया। जब विवाहिता ने इसका विरोध किया तो छोटू और अरविंद ने उसकी मारपीट कर उसे वही छोड़कर कर लेकर भाग निकले।वारदात की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

दोनों आरोपी अपने घर छोड़कर हुए फरार

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में डबरा और भितरवार में दबिश दी, लेकिन आरोपी अपने घरों से फरार हैं। अब पुलिस आरोपियों के संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए कंपू थाना प्रभारी अमित शर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। आरोपी अभी अपने घरों से फरार है।