National News

महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने ड्यूटी को लेकर नई मिसाल पेश की, बीमार होने पर थाने में लगवाई बोतल

अहमदाबाद
 सरकारी और प्राइवेट नौकरी में बीमारी का बहाना बनाकर छुट्‌टी लेना सबसे आसान तरीका है, लेकिन सूरत में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी ड्यूटी को लेकर नई मिसाल पेश की है। महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने सतत चार दिन से बीमार होने के बाद भी छुट्‌टी नहीं और पुलिस स्टेशन में चिकित्सक को बुलाकर मेडिकल सहायता ली। इस दौरान जब चिकित्सक ने बाेतल चढ़ाने के लिए कहा तो पुलिस इंस्पेक्टर ने थाने में ड्रिप लगाने की कहा है। महिला इंस्पेक्टर के बीमार होने के बाद ड्यूटी पर मौजूद रहे के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है।

कौन हैं ये लेडी इंस्टेक्टर?
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो सूरत शहर के वारछा एरिया में आने वाले सरथणा पुलिस स्टेशन का है। पुलिस इंस्पेक्टर पुलिस इंस्पेक्टर मिनाबा झाला चार दिन से बीमार होने के बावजूद भी अपनी ड्यूटी को नहीं छोड़ी। थाने में इस दौरान पहुंचे फरियादियों ने जब इंस्पेक्टर के इस समर्पण को देखा तो वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स लिखा है कि ऐसे में जब राज्य में शिक्षकों के ड्यूटी से गायब होने के मामले सुर्खियों में हैं तब मिनाबा ने एक अलग मिसाल पेश की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
यूजर्स ने लिखा है कि गुजरात पुलिस के ऐसे निष्ठावान पुलिसकर्मियों की ही जरूरत है, हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया और लिखा है कि मिनाबा की निष्ठा को सलाम है। लेकिन ये तरीका ना तो खुद के लिए सही है और न ही ऑफिस के लिए। लंबे समय तक ऐसी हालत में काम करने से काम की गुणवत्ता और स्वास्थ्य दोनो पे प्रभाव पड़ेगा। बाकी सारे कर्मचारी खुद का काम छोड़ के मिनाबा की सेवा में और रील बनाने में व्यस्त रहेंगे।