Madhya Pradesh

अनूपपुर में स्कूल प्रिंसिपल को छात्रा के रेप के आरोप में पुलिस किया गिरफ्तार

अनूपपुर
 अनूपपुर जिले में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 49 वर्षीय आरोपी उदय भान सिंह 25 अगस्त को शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 35,000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

प्रिंसिपल ने मदद के नाम पर किया रेप

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 12वीं की प्राइवेट परीक्षा देना चाहती थी, जिसके लिए उसने प्रिंसिपल से मदद मांगी थी। प्रिंसिपल ने फॉर्म भरने के बहाने उसे अनूपपुर चलने को कहा और अपनी गाड़ी से ले जाने का प्रस्ताव रखा।

सुनसान मकान में किया रेप

पीड़िता का आरोप है कि 23 अगस्त को आरोपी उसे एक सुनसान इमारत में ले गया, जहां उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ रेप किया। करणपाथर थाना प्रभारी अजय सिंह टेकाम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई पुलिस टीमें बनाई गई थीं। आज हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है। लड़की के साथ बलात्कार के अलावा, उसने उसे शराब पीने के लिए भी मजबूर किया था।

वहीं, पुलिस की कई टीमें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गठित की गई थीं। हमने उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया। लड़की के साथ बलात्कार के अलावा, उसने उसे शराब पीने के लिए भी मजबूर किया था। आरोपी के खिलाफ पॉस्को के तहत मामला दर्ज हुआ है। साथ ही उसे जेल भेज दिया गया है।