Madhya Pradesh

कल लोधीखेड़ा आएंगे मोहन भागवत, ग्रामस्थ आश्रम में निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

लोधीखेड़ा

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का 21 अगस्त को लोधीखेड़ा में आगमन प्रस्तावित है। वे नागपुर से सड़क मार्ग होते हुए सुबह 11 बजे लोधीखेड़ा स्थित श्री बाबाजी महाराज ग्रामस्थ आश्रम पहुंचेंगे। उनका यह निजी कार्यक्रम हैं। यहां करीब दो घंटे रहेंगे। इस दौरान संघ के क्षेत्रीय पदाधिकारियों से भी वे संवाद करेंगे। दोपहर एक बजे वे नागपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। संघ प्रमुख के सौंसर दौरे को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर हैं। महाराष्ट्र की सीमा से ग्रामस्थ आश्रम तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

मोहन भागवत श्री ग्रामस्थ आश्रम में निजी प्रवास पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि आश्रम से उनका पहले से लगाव है। यहां भी दो घंटे रखेंगे, वहीं संघ के पदाधिकारी के साथ उनकी विशेष बैठक होगी। इस बैठक में संघ के कुछ प्रमुख पदाधिकारी ही शामिल होंगे, वहीं प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

इस दौरान संघ के क्षेत्रीय पदाधिकारियों से भी वे संवाद करेंगे। दोपहर एक बजे वे नागपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। संघ प्रमुख के सौंसर दौरे को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर हैं। महाराष्ट्र की सीमा से ग्रामस्थ आश्रम तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

निजी प्रवास पर पहुंच रहे लोधी खेड़ा

महाराज श्री ग्रामस्थ आश्रम में निजी प्रवास पर आ रहे हैं बताया जा रहा है कि आश्रम से उनका पहले से लगाव है यहां भी 2 घंटे रखेंगे वहीं संघ के पदाधिकारी के साथ एक साथ उनकी विशेष बैठक होगी। इस बैठक में संघ के कुछ प्रमुख पदाधिकारी ही शामिल होंगे, वही प्रशासन अलर्ट मोड पर है।