Madhya Pradesh

HIV पॉजिटिव ने बहन की फ्रेंड को शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, मेडिकल जांच कराने पर वो HIV संक्रमित मिली

इंदौर
इंदौर में एचआईवी संक्रमित आरोपित द्वारा महिला को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का मामला सामने आया है। इसके बाद महिला और उसका बेटा भी एचआईवी संक्रमित हो गए। पीड़‍ित महिला इसकी शिकायत दर्ज कराने शनिवार रात राजेंद्र नगर थाने पहुंची, पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है। राजेंद्र नगर थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंची महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसका 15 साल का बेटा है। वह अपने पति से अलग रह रही थी। इस दौरान उसकी बचपन की सहेली के भाई से फिर मुलाकात होने लगी।
 
कहता था पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी कर लूंगा
उसने महिला को शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाने लगा। वह कई बार उसे कहता था कि मैं अपनी पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी कर लूंगा। वह उसकी बातों में आ गई थीं, लेकिन आरोपित ने उससे शादी नहीं की।
 
बीमार रहने लगे महिला और उसका बेटा
कुछ दिनों बाद महिला और उसका बेटा बीमार रहने लगे। महिला ने जांच कराई तो दोनों एचआईवी पॉजिटिव निकले। जब उसने सहेली के भाई ने पूछा कि क्या वह एचआईवी पॉजिटिव है, तो उसने यह बात स्वीकर कर ली। इसके बाद वह शिकायत करने के लिए थाने पहुंची।

18 लाख रुपये भी ले लिए
पीड़‍ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपति ने उससे 18 लाख रुपये भी अपने ऊपर खर्च करवा लिए। राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानबूझकर एचआईवी संक्रमित किया
महिला ने आरोप लगाया है कि सहेली के भाई ने उसे जानबूझकर एचआईवी संक्रमित किया है। जब उसे खुद के एचआईवी संक्रमित होने का पता था, तो ऐसे में उसने संबंध बनाकर महिला और उसके बच्चे की जान भी खतरे में डाल दी।