Movies

सनाया इरानी ने किया कास्टिंग काउच अनुभव शेयर

सनाया इरानी ने किया कास्टिंग काउच अनुभव शेयर

-डायरेक्टर ने कहा था, तुम्हें बिकिनी पहननी पड़ेगी

मुंबई
 छोटे पर्दे की एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने अनुभवों को लेकर खुलासा किया है, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि टीवी शो के दौरान उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिले थे, लेकिन कुछ अनुभव उनके लिए निराशाजनक रहे। बता दें, सनाया ने एक इवेंट के दौरान कास्टिंग काउच का अनुभव साझा किया और बताया कि उनके रंग के कारण उन्हें टाइपकास्ट किया गया। उन्होंने खुलासा किया कि एक बड़े बॉलीवुड निर्देशक ने उनके साथ बहुत बदतमीजी की। सनाया ने कहा, बहुत पहले, साउथ का एक व्यक्ति मुझसे एक फिल्म के लिए मिलना चाहता था।

उस समय मैं फिल्मों में नहीं जाना चाहती थी। लेकिन वह व्यक्ति मुझसे मिलने के लिए बेताब था। आगे एक्ट्रेस ने एक घटना को याद करते हुए कहा, मैं चली गई और मिलने के बाद, उसने कहा कि हमें काम करने वाले व्यक्ति की जरूरत है। मैंने पूछा कि क्या मैं काम करने वाली व्यक्ति नहीं हूं।इसके अलावा, उन्होंने बताया कि एक बार बॉलीवुड के एक बड़े निर्देशक ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो के लिए ऑडिशन देने के लिए बुलाया था, लेकिन बाद में पता चला कि यह एक फिल्म के लिए था। उन्होंने कहा, सचिव ने कहा कि मैं यह नहीं करूंगी। इस पर उन्होंने कहा, प्लीज, सर नाराज हो जाएंगे, बस एक बार उनसे बात कर लो।

जब सनाया ने निर्देशक से बात की, तो उन्होंने आधे घंटे बाद कॉल करने के लिए कहा। जब सनाया ने पुनः कॉल किया, तो निर्देशक ने कहा, मैं एक बड़ी फिल्म बना रहा हूं, जिसमें कई बड़े हीरो हैं और आपको बिकनी पहननी होगी। सनाया ने जवाब दिया, और मेरा किरदार क्या है? निर्देशक ने कहा, क्या आपको बिकनी पहनने में कोई दिक्कत नहीं है? और उन्होंने थोड़ा रूखा व्यवहार किया, जिस पर सनाया ने फोन काट दिया। बता दें कि शनाया टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं में खुशी कुमारी गुप्ता की भूमिका के लिए प्रसिद्ध है। उनकी सोशल मीडिया पर लंबी फैन फालोईंग भी है।