cricket

शाहबाज ने अमीन के साथ निकाह कर जीवन में एक नई यात्रा शुरू की, 10 अगस्त को दे सकते हैं रिसेप्शन

नई दिल्ली
भारत का हाल ही में श्रीलंका दौरा खत्म हुआ है। भारतीय क्रिकेटर ऑफ-सीजन का पूरा आनंद ले रहे हैं। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व स्पिनर शाहबाज अहमद ने डॉ. शाइस्ता अमीन नामक एक कश्मीरी युवती के साथ शादी कर ली। शाहबाज ने अमीन के साथ निकाह कर जीवन में एक नई यात्रा शुरू की है।

भारतीय टीम के होनहार ऑलराउंडर शाहबाज अहमद आईपीएल में लोकप्रिय फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए चर्चा में आए थे। हालांकि, अहमद को सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया है। आईपीएल 2024 में शाहबाज को जब भी मौका मिला उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से उम्दा प्रदर्शन किया। आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण शाहबाज अहमद को भारतीय क्रिकेट टीम में 2022 में उन्होंने डेब्यू किया।

10 अगस्त को दे सकते हैं रिसेप्शन
अब उन्होंने एक नई पारी की शुरुआत की है। 29 साल के शाहबाज अहमद ने कश्मीर की मूल निवासी डॉ. शाइस्ता अमीन से विवाह किया। शादी समारोह परिवार की मौजूदी में कश्मीर परंपरा से हुआ। इसके अलावा इस समारोह में दुल्हन के घरवाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। रिपोर्टों के अनुसार, अहमद 10 अगस्त को हरियाणा में अपने गृहनगर में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन कर सकते हैं।

साल 2022 में किया था टी20I डेब्यू
बता दें कि शाहबाज के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह हाथ में बल्ला लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ सफेद रंग की शेरवानी पहनी है। शाहबाज के साथ दो अन्य लोग भी मौजूद हैं। गौरतलब हो कि शाहबाज मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं। कोविड महामारी के दौरान बंगाल से अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी की। इसके बाद की पढ़ाई बीच में छोड़ क्रिकेट की दुनिया में नाम बनाने चले आए।