Madhya Pradesh

देलावाड़ी घाट पर ओवरलोड बस रेलिंग तोड़कर खाई में पलटी, सभी 50 यात्री घायल हुए

बुदनी/भोपाल

बुदनी के देलावाड़ी घाट पर एक ओवरलोड बस रेलिंग तोड़कर खाई में पलट गई। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। लगभग सभी यात्री घायल हुए हैं। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर भाग गए।

घायलों को इलाज के लिए रेहटी और औबेदुल्लागंज के अस्पताल ले जाया गया है। घटना ग्राम पंचायत सगोनिया में सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की है।

हादसे की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए रेहटी व औबेदुल्लागंज के अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

बताया जा रहा है कि गुप्ता कंपनी की बस भोपाल से भैरुंदा जा रही थी। लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने ढलान पर बस को न्यूट्रल कर लिया था, जिससे वह और नियंत्रित होकर रेलिंग से टकराकर खाई में गिर गई।

घायल यात्रियों को एंबुलेंस की सहायता से रेहटी व ओबेदुल्लागंज करीब 3 से 4 एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया गया। अस्पताल में करीब 1 दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि गुप्ता कंपनी की बस भोपाल से नसरूल्लागंज जा रही थी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने ढलान पर बस को न्यूट्रल कर लिया था। हादसे की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार, बस हादसे में घायल यात्रियों को रेहटी, ओबेदुल्लागंज अस्पताल ले जा गया है। रेहटी अस्पताल में 28 और 6 घायलों को औबेदुल्लागंज और बाकी को परिजन अन्य अस्पताल में ले गए। वहीं, रेहटी में भर्ती गंभीर घायलों को भोपाल रेफर किया गया है।

इन घायलों को रेहटी अस्पताल में भर्ती कराया गया

देवी सिंह कर्मी, महेद्र, रमा बाई, सौरभ सैनी, दुर्गा, जितेंद्र चौहान, वासु, राधिका, कृष्णा बाई, राजेश, अर्जुन सिंह, बसंती, राम स्वरूप, श्वेता प्रजापति, अभय ओझा, चंदा, सुभाष, सुमित, रामदुलारे, रामू, फूल सिंह, भीम, गणेश, भारती, आरती, दुर्गा, मुकुलाल और पुरुषोत्तम।