Madhya Pradesh

इंदौर पुलिस कमिश्नर के देखे तीखे तेवर, अधिकारियों की ली जमकर क्लास

इंदौर

इंदौर पुलिस कमिश्नर के तीखे तेवर देखने को मिले है। उन्होंने समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों की जमकर क्लास ली। पुलिस कमिश्नर ने शहर के कई क्षेत्रों में बढ़ते अपराधों पर नाराजगी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने अपराधिक घटनाओं को लेकर अफसरों को कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

दरअसल, प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बढ़ते अपराध किसी से छिपी नहीं है, दिन दहाड़े हुई बैंक लूट के साथ ही सुने मकान को चोरों ने निशाना बनाया, तो वहीं सबसे बड़ी चुनौती वाहन चोरी की है। शहर के तमाम पार्किंग और सर्जरी के स्थान के साथ ही घर के बाहर खड़े वाहनों को चोर दिन दहाड़े चोरी की वारदात अंजाम दे रहे है।

इसी को लेकर महीने के आखिरी में पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने तमाम अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से बैठक की। इस मीटिंग में डीसीपी, एडिशनल डीसीपी, एसीपी स्तर के अधिकारी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि जिन क्षेत्रों में वारदातें बढ़ी है, उसको लेकर पुलिस कमिश्नर ने अपने तीखे तेवर में कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने के साथ ही अपराधिक घटनाओं का खुलासा करने के निर्देश भी दिए हैं।

पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता का कहना था कि जिन क्षेत्रों में सीसीटीवी लगाना है, उनको चिन्हित कर जल्द से जल्द सीसीटीवी लगवाए जाएंगे। वहीं उन्होंने दूसरी ओर वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने की बात भी कही हैं।