Movies

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ OTT रिलीज: कब और कहाँ देखें

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 46 दिन पहले 14 जून 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भाग्यश्री पटवर्धन, राजपाल यादव, भुवन अरोड़ा, विजय राज और अनिरुद्ध दवे जैसे सितारे भी नजर आए। 120 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 73.5 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया। जाहिर है, ये फिल्म सिनेमाघरों में वो कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अब ये OTT पर दस्तक दे रही है और आप इसे घर बैठे आराम से देख सकते हैं, कब और कहां, आइए आपको बताते हैं।

Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' में मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। मुरलीकांत, भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं। लाखों-करोड़ों लोगों को प्रेरणा देती ये फिल्म अब आप घर बैठकर देख सकते हैं। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म 12 दिन बाद इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। यानी ये 9 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

'चैंदू चैंपियन' फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते 35.25 करोड़, दूसरे हफ्ते 20.25 करोड़ और तीसरे हफ्ते 4.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 61.8 करोड़ की कमाई की। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 87.25 करोड़ है।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी

साल 2011 में 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले कार्तिक 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'पति पत्नी और वो', 'लव आजकल', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रैडी', 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब उन्हें ' भूल भुलैया 3' में रुहान रंधावा उर्फ रूह बाबा के अवतार में देखा जाएगा।

करण जौहर के साथ करने वाले थे एक फिल्म

इसके अलावा वो करण जौहर की एक योद्धा फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन खबर आ रही है कि ये प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया है। इससे पहले करण की 'दोस्तान 2' से कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।