National News

असम में दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर,हादसे में छह की मौत

करीमगंज
असम के करीमगंज जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मंगलवार की दोपहर में NH8 पर एक ऑटो रिक्शा और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिससे ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में 6 लोगों की जान चली गई. बता दें, NH 8 असम को त्रिपुरा से जोड़ने वाली सड़क है.

कैसे हुआ हादसा
स्थानीय लोगों के अनुसार, यह हादसा मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे एक यात्री ऑटो रिक्शा और कीर के बीच आमने-सामने की टक्कर के कारण हुआ. दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर के बाद ऑटो रिक्शा हाईवे से नीचे खाई में गिर गया. हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की करीमगंज सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. एक यात्री का फिलहाल गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

पीड़ितों की पहचान
दुर्घटना में जान गंवाने वाले 6 लोगों की पहचान गुलजार हुसैन (32), जाहिदा बेगम (26), साजिदुल हुसैन (18 महीने), बेदाना बेगम (50), रूहुल आलम (30), हसना बेगम (46) के रूप में हुई है. पता चला है कि रूहुल आलम इस दुर्भाग्यपूर्ण ऑटो रिक्शा का चालक था.

आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम किया
दुखद दुर्घटना के तुरंत बाद, स्थानीय लोग तब नाराज हो गए जब पुलिसकर्मी दुर्घटना के बाद देर से घटनास्थल पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों ने असम त्रिपुरा को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 8 को जाम कर दिया. परिणामस्वरूप, राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर कई वाहन फंस गए. अंत में, करीमगंज जिले के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रतिम दास और जिला आयुक्त मृदुल कुमार यादव मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया.