District Raipur

आज से CM भूपेश का बस्तर दौरा… लोगों से मुलाकात कर लेंगे योजनाओं का फीडबैंक, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम…

इम्पैक्ट डेस्क.

रायपुर । सीएम भूपेश बघेल के विधानसभावार दौरे का दूसरा चरण कल 18 मई से शुरू हो रहा है। सरगुजा संभाग के बाद सीएम बघेल कल से बस्तर संभाग के दौरे पर रवाना हो रहे हैं। 18 मई से 28 मई तक वो बस्तर संभाग के अलग अलग जिलों का दौरा करेंगे और आम लोगों से मिल कर सरकार की नीतियों पर फीडबैक लेंगे। बस्तर संभाग का दौरा सुकमा जिले के कोंटा से शुरू हो रहा है।

रायपुर से निकलकर सीधे कोंटा पहुचेंगे। यहां तीन गांवों में भेंट मुलाकात का कार्यक्रम हैं। 19 मई को बीजापुर और 20 मई को दंतेवाड़ा में होगे। 21 और 22 मई को रायपुर में उनका स्थानीय कार्यक्रम हैं। जिसके बाद 23 तारीख को वो फिस बस्तर दौरे पर निकलेंगे और 28 मई तक अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से संवाद करेंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्यमंत्री के प्रवास को ध्यान में रखते हुए नक्सल प्रभावित इलाकों में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। बस्तर रेंज आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि बीजापुर, सुकमा, दंतेवाड़ा, बस्तर और कोंडागांव जिलों में विशेष तौर पर पुलिस बल को सुरक्षा निर्देशों का पालन करने और तैयारियों के साथ जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं बीजेपी ने सीएम के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के प्रति बस्तर में काफी आक्रोश है