cricket

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक रसियन मॉडल एलेना टुटेजा को डेट कर रहे हैं

नई दिल्ली
भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से ही चर्चा में हैं। वे पहले मुंबई इंडियंस कप्तानी, फिर नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की खबरों और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रदर्शन के लिए चर्चा में रहे। इसके बाद अनंत अंबानी की शादी में अनन्या पांडे के साथ डांस करते नजर आए। इन सभी खबरों के बीच एक और खबर और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या एक रसियन मॉडल एलेना टुटेजा को डेट कर रहे हैं। इसमें कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा खुद एलेना टुटेजा ने किया है।

दरअसल, जब टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप जीती तो एलेना टूटेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ की कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं और भारतीय टीम को जीत की बधाई दी थी। रसियन मॉडल ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, "भारत को अपने चैंपियन पर बहुत गर्व है, मैंने उनमें से एक के साथ अपने शूट को याद करने का फैसला किया। बॉडी एक्स ब्रांड प्रिंट शूट की तस्वीरें। हार्दिक पांड्या, जिन्होंने अपनी टीम के साथ हमें गौरवान्वित किया।" इन्हीं तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चली कि शायद हार्दिक पांड्या एलेना टुटेजा को डेट कर रहे हैं, क्योंकि इससे पहले ही नताशा और उनके दूर होने की खबरें सामने आ गई थीं।  

हालांकि, कुछ दिनों के बाद अब खुद एलेना ने बताया है कि दोनों एकदूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। उन्होंने फैंस को करारा जवाब देते हुए ब्रायन लारा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब मेरी मुलाकात ब्रायन लारा से हुई। अब ये बोलेंगे ये भी फोटोशॉप्ड है। ना ये फोटोशॉप है, ना ही हार्दिक वाली तस्वीरें! सब रीयल है और मैं किसी को डेट नहीं कर रही! अभिनेत्री और मॉडल होने का फायदा – मैं प्रसिद्ध लोगों के साथ काम करती हूं! लूजर्स, बड़े हो जाओ!"

बता दें कि एलेना टुटेजा मॉस्को में जन्मीं हैं, लेकिन कुछ साल पहले वह दिल्ली आ गई थीं और अब मुंबई में रहती हैं। उन्होंने मिसेज इंडिया अर्थ में भाग लिया था, जिसमें वह तीसरे स्थान पर रहीं और ‘सावधान इंडिया’ और ‘बदतमीज दिल’ जैसे टीवी शोज के साथ-साथ जीरो, पार्टनर्स और मुंबई डायरीज जैसी फिल्मों में भी काम किया है। गौरतलब है कि हार्दिक की पत्नी नताशा भी सर्बियाई मॉडल हैं, जो काम के लिए मुंबई आई थीं।