District Dantewada

दंतेवाड़ा जेल में तैनात पहरी की सड़क हादसे में मौत… NH पर अज्ञात वाहन के टक्कर मारने का शक…

इम्पैक्ट डेस्क.

जगदलपुर में कोड़ेनार थाना क्षेत्र के बड़े किलेपाल के पास बीती रात सड़क हादसे में दंतेवाड़ा जेल में पदस्थ जेल पहरी की मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही परिजनों से लेकर में दंतेवाड़ा जेल में शोक की लहर छा गई। वहीं परिजन मामले की जानकारी लगते ही मेकाज आ पहुंचे, घटना की जानकारी देते हुए कोड़ेनार थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि कांकेर के ग्राम नारा में रहने वाला संजय मंडावी 45 वर्ष अपनी मोटरसाइकिल में सवार होकर 27 फरवरी को अपने परिवार से मिलने के लिए गए थे।

बीती रात करीब 9 बजे के वह अपनी मोटर साइकिल से वापस दंतेवाड़ा जेल जा रहे थे। इस दौरान बड़े किलेपाल के पास सड़क हादसे में घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें मेकाज ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की विस्तृत जानकारी अभी तक नही मिल पाई है, की हादसा कैसे हुआ। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, घटना को लेकर कुछ लोगों का कहना था की बुधवार की रात को अज्ञात वाहन के द्वारा पीछे से बाइक चालक को ठोकर मार दी। घटना में जेल पहरी को गंभीर चोटें आई, जिसे एंबुलेंस के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र किलेपाल ले जाया गया था, जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए मेकाज रेफर किया गया, लेकिन संजय ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी लगते ही दंतेवाड़ा जेल के कर्मचारी से लेकर परिवार के लोग मेकाज आ पहुंचे, परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक संजय की पत्नी अनिता मंडावी बचेली में पटवारी के पद पर पदस्थ है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है की संजय वर्ष 2006 से जेल पहरी के पद पर दंतेवाड़ा में पदस्थ है, और पुलिस लाइन में निवास कर रहे थे, इसके अलावा 4 भाई बहनों में तीसरे नंबर पर हैं, वहीं मृतक के दो बच्चे भी हैं, मृतक संजय अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए कांकेर गए हुए थे। गुरुवार को संजय के शव का पीएम करने के बाद परिजनों को सौप दिया गया।