Madhya Pradesh

सिवनी जिले के काड़‍िया गांव के पास दुर्घटना, बस व बोलेरो में टक्कर, दो की मौत, दो घायल

सिवनी

जिले के बरघाट थाना क्षेत्र में काड़‍िया गांव के पास रविवार सुबह करीब 11 बजे यात्री बस और बोलेरो वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं बोलेरो में सवार चार में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। बस में सवार यात्रियों को चोट नहीं आईं।

काेड़‍िया गांव के पास दुर्घटना
बरघाट थाना प्रभारी मोहनीश सिंह ने बताया कि सूत्र सेवा यात्री बस क्रमांक एमपी 28 पी 0722 रविवार को बालाघाट से सिवनी की ओर आ रही थी। इसी दौरान विजयपानी गांव से बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 06 बीए 0918 में सवार होकर विजयपानी गांव निवासी रोहित काकोड़ि‍या, श्रीचंद बिसेन, आकाश कुमरे और प्रदीप काकोड़‍िया बालाघाट की ओर जा रहे थे। करीब 11 बजे यात्री बस और बोलेरो वाहन में काेड़‍िया गांव के पास आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई।

इनकी हुई मौत
स हादसे में बोलेरो वाहन में सवार रोहित काकोड़‍िया और श्रीचंद बिसेन की मौके पर ही मौत हो गई। आकाश कुमरे और प्रदीप काकोड़‍िया घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बस में सवार यात्री नहीं मिले। संभवत: बस में सवार यात्री हादसे के बाद किसी दूसरी बस में बैठकर अपने गंतव्य की ओर चले गए। हादसे में क्षतिग्रस्त बस को सड़क के किनारे कर आवागमन को सुचारू किया गया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी।