viral news

एक बाइक पर जा रही थी लड़कों की पूरी टोली… 7वां ऐसे बैठा था कि देखकर लोग बोले- भारत में टैलेंट की कमी नहीं!… देखें वीडियो…

इम्पैक्ट डेस्क.

गांव-देहात क्या… शहरों में भी बहुत से लोग मोटरसाइकिल चलाने के दौरान यातायात नियमों का कड़ाई से पालन नहीं करते हैं। कोई हेलमेट हाथ में रखता है, पर पहनता नहीं है… तो कोई दो की जगह तीन-चार लोग मोटरसाइकिल पर बैठा लेता है। पर भैया, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। क्योंकि इसमें एक मोटरसाइकिल पर पूरे सात लोग सफर करते नजर आ रहे हैं। और हां, सबसे चौंकाने वाली बात है कि सातवां बंदा छठे शख्स के कंधे पर बैठा है। इन नौजवानों का करतब देखकर जहां अधिकतर लोग चिंतिंत नजर आ रहे हैं, वहीं इन लड़कों के चेहरे पर इस खतरनाक स्टंट को करने का गर्व साफ देखा जा सकता है। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए।

ऐसे कौन सफर करता है भाई?

ऐसे कौन सफर करता है भाई?

यह क्लिप 22 सेकंड है। इसमें हम देख सकते हैं कि लड़कों की टोली एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही थी, जिनके पीछे से चल रहे कार वाले ने उनका वीडियो बना लिया। जैसे ही कार मोटरसाइकिल के नजदीक से गुजरती है तो लड़के गाड़ी में झांकने लगते हैं। सभी निश्चिंत दिखाई देते हैं… ऐसा लगता है कि वह अपने कारनामे से बेहद खुश हैं। लेकिन एक बाइक पर सात लोगों का सवार होना यातायात नियमों का उल्लंघन ही नहीं, बल्कि जानलेवा भी है। लेकिन ये सभी लड़के बाइक पर ऐसे बैठे हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे- लगता है इनकी अपनी जान की परवाह नहीं है!

बाइक एक, लड़के सात…

बाइक एक, लड़के सात...

यह शॉकिंग वीडियो ट्विटर यूजर @imrajni_singh ने 9 अगस्त को पोस्ट किया। उन्होंने ‘हापुड़ पुलिस’ को टैग करते हुए लिखा – एक बाइक पर सात सवार, वायरल वीडियो हापुड़ की है! इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक चार सौ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा – महंगाई के मारे… बेचारे ऑटो अफोर्ड नहीं कर सकते तो दोस्त ने दोस्ती निभा दी। दूसरे ने लिखा – यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि कृपया इनके ऊपर कार्रवाई करें। अन्य ने लिखा – क्या बात है… गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड के हकदार हैं ये सात।

यहां देखें लड़कों के करतब का वीडियो…