D-Bastar DivisionDistrict Sukma

अयोध्या भूमिपूजन…दीपो से सजा श्रीराम मंदिर…सुकमा में हर जगह दिखा उत्साह…आतिशबाजी से गुंजा सुकमा…

इम्पेक्ट न्यूज़. सुकमा।

आज अयोध्या में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन किया जिसका उत्साह सुकमा में दिख रहा है। यहां स्थित श्रीराम मंदिर को सजाया गया। दीपो से मंदिर रोशन हुआ और आतिशबाजी से पूरा नगर गूंज उठा। मंदिर में पिछले दो दिनों से कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

फ़ोटो- श्रीराम मंदिर सुकमा

देर शाम को श्रीराम मंदिर में दो दिनों से चल रहे अखंड रामायण पाठ का समापन किया गया। मंदिर के प्रांगण में हवन किया गया। सुबह से बारिश के बीच श्रीराम भक्तों का उत्साह कम नही हुआ। दो दिनों से श्रीराम मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। आज सुबह से ही नारायणी मानस मंडली ने रामायण का पाठ किया।

फ़ोटो- मंदिर में हवन किया गया।

दीपो की रोशनी से मंदिर हुआ रोशन

देर शाम को श्रीराम मंदिर में 1008 दीये प्रवज्जलित किए गए। काफी संख्या में पहुँचे भक्तों ने मंदिर को फूलों और दियो से सजाया। दीये की रोशनी से मंदिर जगमगा उठा। वही इसके अलावा भक्तों ने भी घरों में दिये जलाए।

फ़ोटो- घरों में किए गए दीये।

जमकर हुई आतिशबाजी

भक्तों में उत्साह इतना कि श्रीराम मंदिर में देर रात तक जमकर आतिशबाजी होती रही जो आकर्षक का केंद्र बना रहा। बारिश के बीच आतिशबाजी वो भी आसमान में कलर में फूट रहे फटाकों ने भक्तों का उत्साह और बढ़ा दिया। मंदिर के अलावा नगर में काफी जगहों पर भक्तों ने फटाके फोड़ खुशी का इजहार किया।

फ़ोटो- मंदिर में की गई आतिशबाजी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!