Breaking News

दिल्ली में न्यूज एंकर प्रिया जुनेजा ने की आत्महत्या… चाहने वालों में शोक की लहर… कारण अज्ञात…

इम्पेक्ट न्यूज डेस्क।

राजधानी नई दिल्ली में एक न्यूज चैनल में काम करने वाली एंकर प्रिया जुनेजा ने आत्‍महत्‍या कर ली है। प्रिया के आत्महत्या के बाद उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। प्रिया ने यह कदम क्यों उठाया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

एंकर प्रिया जुनेजा को जानने वालों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। एक साथी ने लिखा है कि ‘ऐसा कोई कदम उठाने से पहले आसपास के लोगों से बात करनी चाहिए थी।’ उनके एक साथी ने उनकी खुशमिजाजी का जिक्र करते हुए इस तरह का कदम उठाए जाने पर अविश्वास जाहिर किया।

ट्वीटर पर रवि सर्राफ ने लिखा है ‘दिल्ली ख़बर फास्ट चैनल की एंकर प्रिया जुनेजा ने सुसाइड किया है. अब यह एक शोध का विषय बनता जा रहा है कि लगातार पत्रकार आत्महत्या जैसे क़दम क्यों उठा रहे हैं? निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए और वजह सामने आना चाहिए।’

माही गुप्ता ने लिखा है ‘आज मीडिया जगत के लिए एक बुरी खबर सामने आई जब एक जाबांज एंकर प्रिया जुनेजा ने आत्महत्या कर ली। हालांकि, इस खबर के आने से मीडिया जगत में कुछ देर को ख़ामोशी सी छा गई। क्योंकि अब आत्महत्या पर रोक भी नहीं लग पा रही है। आत्महत्या करने की मन में बात आखिर क्यों आती है।’

उल्लेखनीय है कि कोरोना काल में मीडियाकर्मी की मौत का यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले दैनिक भास्कर के एक पत्रकार की आत्महत्या का मामला सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!