CrimeDistrict JashpurState News

चचेरे भाई ने अपनी पांच वर्ष की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करने के बाद कर दी थी हत्या…

इम्पेक्ट न्यूज. जशपुरनगर.

एक आपचार बालक ने अपनी ही पांच वर्षीय चचेरी बहन के साथ जंगल में दुष्कर्म करने के बाद पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आपचारी बालक ने अपनी बहन के शव को जंगल के झरिया में फेक दिया था।

घटना के दो दिनों के बाद तक बच्ची के घर नहीं पंहुचने पर उसके परिजनों ने बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर इसकी जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। मामला का खुलासा होने के बाद क्षेत्र के लोग मामले को सुनकर क्षेत्र के लोग हतप्रभ रह गए। वहीं इस मामले में पुलिस ने बाल आपचारी को अपने संरक्षण में ले लिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम राजपुर क्षेत्र की है। 24 जुलाई को राजपुर निवासी बाल अपचारी अपनी पांच वर्षीय बहन के साथ मवेशी चराने के लिए जंगल में गया हुआ था। उसी दौरान उसने अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।बाल अपचारी ने अपनी मासूम बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को जंगल में एक झरने के पास फेंक दिया था।

मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस मामले में 376, 302, व पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज करते हुए कार्यवाही कर रही है। बाल अपचारी को पुलिस ने संरक्षण में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बाल अपचारी ने पत्थर से कूच कर अपने बहन की हत्याकरना और उसके शव को एक झरने में फेंक देने की बात कबूल ली है। इसके साथ ही आपचारी बालक 24 जुलाई को अपनी चचेरी बहन के साथ मवेशी चाराने के लिए जंगल में गया था और वहां घटना को अंजाम देने के बाद शाम को वह अपने घर पंहुच गया था।

लेकिन शाम तक जब उसकी चचेरी बहन घर नहीं पंहुची तो बच्ची के परिजन उसकी पतासाजी करना शुरु कर दिया था। बच्ची के घर नहीं पंहुचने पर उसके परिजनों के साथ बाल आपचारी भी दो दिनों तक अपनी चचेरी बहन की तालाश कर रहा था। लेकिन घटना के संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया था।

आरोपी के निशानदेही पर दो दिनों के बाद बरामद हुआ शव

बच्ची के परिजन दो दिनों तक बच्ची की पतासाजी कर रहे थे। दो दिनों तक बच्ची का कुछ पता नहीं चलने पर उसके परिजनों ने रविवार की सुबह बगीचा थाने में पंहुच कर बच्ची के गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बगीचा पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पतासाजी के लिए उसके गांव पंहुच कर उसके परिजनों ने बच्ची के संबंध में पुछताछ करना शुरु कर दिया था। पुछताछ के दौरान पुलिस ने जब बाल आपचारी से पुछताछ करना शुरु की तो पुलिस को उसके उपर संदेह होना शुरु हो गया। बाल आपचारी पर संदेह होने पर पुलिस ने जब उससे अच्छे पुछताछ की तो उसने घटना के संबंध में पुलिस को बता दिया। पुलिस को घटना की जानकारी होने पर बाल आपचारी के निशानदेही पर रविवार की शाम 6 बजे पुलिस ने घटना स्थल पर पंहुच कर झरिया से बच्ची का शव को बरामद कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!