Big newsDistrict Bastar (Jagdalpur)PoliticsState News

गोधन न्याय योजना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश पर पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन का हमला… ये प्रचार—प्रसार न्याय योजना लग रहा… see tweet…

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

मुख्यमंत्री @bhupeshbaghe पर गोधन न्याय योजना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने ट्वीट कर इसे अविश्वसनीय, अकल्पनीय आर्थिक प्रबंधन बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘एक दिन में दो हजार क्विंटल मतलब सिर्फ 4 लाख रुपए का गोबर खरीदा और विज्ञापन व प्रचार-प्रसार में करोड़ों रुपए खर्च कर दिए! योजना का नाम ‘प्रचार-प्रसार न्याय योजना’ ज्यादा उचित लग रहा है।’

गोधन न्याय योजना को लेकर डा. रमन की टिप्पणी उस समय आई है जब राखी के मौके पर सांसद डा. सरोज पांडे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजकर उपहार में प्रदेश में शराब बंदी की मांग की है।

भाजपा में नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद प्रदेश में भाजपा आक्रामक हुई है। कांग्रेस सरकार की अब तक की सबसे बड़ी योजना पर पूर्व मुख्यमंत्री का यह सबसे बड़ा हमला आर्थिक प्रबंधन को लेकर है।

बस्तर में पूर्व विधायक संतोष बाफना ने आगामी 5 अगस्त से बस्तर में हवाई यात्रा के लिए जगदलपुर को स्वीकृति मिलने के बाद विडियो मैसेज जारी किया है। इस उपलब्धि के लिए कांग्रेस और भाजपा आमने—सामने हैं। कांग्रेस ने इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को श्रेय दिया है वहीं विमानतल को एटीआर से मंजूरी मिलने के बाद पूर्व विधायक संतोष बाफना ने इसके लिए पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व मंत्री केदार कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रेय दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!