Breaking NewsCG breakingCrime

रायगढ़ में फिल्मी स्टाइल में एटीएम कैश वैन से 13 लाख की लूट और हत्या से सनसनी…

इम्पेक्ट न्यूज. रायगढ़।

आजाद चौक, किरोडीमलनगर के पास लूटपाट के बाद सीसीटीवी फूटेज से सुराग

जिले की सीमाएं सील, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, 20 हजार ईनाम घोषित

शुक्रवार की दोपहर लगभग 2 बजे रायगढ़ जिले में एटीएम कैश वैन लूट व हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई।

घटना जिले के कोतरारोड़ थाना अन्तर्गत किरोड़ीमलनगर आजाद चौंक स्थित SBI के एटीएम में तब हुई जब कैश वैन पैसा डालने पहुंचा था। कैश वैन को बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों द्वारा निशाना बनाया गया।

आरोपियों द्वारा कैशवेन के ड्राइवर और गार्ड (गनमैन) को गोली मारकर मौके से करीब 13 लाख रुपए लूट लिया। सीसीटीवी फूटेज से दिख रहा है कि आरोपी चिराईपाली के रास्ते भूपदेवपुर की ओर भाग गए।

घटना में ड्रायवर की मृत्यु हो गई है तथा घायल गार्ड (गनमैन) को इलाज के लिए जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों के साथ, शहर के सभी थाना/चौकी प्रभारी घटनास्थल पहुंचे।

पुलिस कन्ट्रोल रूम के पाइंट से पूरे जिले की सीमाएं सील कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी के लिए नाकेबंदी कर तलाशी अभियान जारी है। घटनास्थल निरीक्षण पर करीब 06 राउंड गोली मौके पर चलने की जानकारी मिली है, आरोपीगण CD डिलक्स बाईक में थे जो नीले रंग की ट्रैकशुट पहने हैं। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल एवं आरोपियों के भागने वाले रास्तों में लगे CCTV कैमरों का फुटेज निकलवाया गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर छत्तीसगढ़ शासन के केबिनेट मंत्री एवं खरसिया विधायक उमेश पटेल घटनास्थल पहुंचे और अधिकारियों से पूरी जानकारी ली। वहीं बिलासपुर रेंज आईजी दिपांशु काबरा भी घटना की सूचना मिलते ही सड़क मार्ग से रायगढ़ पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार घटनास्थल का मुआयना कर घटना की विस्तृत जानकारी लेकर पुलिस टीम को माल मुल्जिम की पतासाजी के लिए महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिये हैं। रायगढ़ पुलिस घटना की सभी पहलुओं से जांच कर रही है। आईजीपी बिलासपुर ने किसी तरह की सूचना देने पर 20000 का इनाम घोषित किया है पुलिस की अलग-अलग आठ टीमें बनाकर जिले के अंदर व बाहर भेज कर इसमें कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!