CG breaking

प्रदेश में बीएसएफ के 7 जवान, राजधानी के एक टीआई समेत 89 पाॅजिटिव मिले

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को बीएसएफ के सात जवान व राजधानी के एक थाना प्रभारी (टीआई) समेत 89 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है। एक पाॅजिटिव जो लीवर की बिमारी से पीड़ित था उसकी आज एम्स में मौत हो गई। वहीं स्वस्थ होने के बाद 156 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई में आज बीएसएफ के 7 जवान और 4 मेडिकल स्टाफ सहित 12 नए मामले सामने आए हैं। खबर है कि पुरानी बस्ती थाना प्रभारी और थाने के दो अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

वहीं एम्स के 3 डॉक्टर और जर्मनी से लौटी रोहिणीपुरम इलाके की महिला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही खम्हारडीह और हीरापुर में भी 1-1 मरीज सामने आए हैं।

बलरामपुर जिले के महराजगंज के पंचायत सचिव और उसकी बेटी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। बताया गया कि पंचायत सचिव की बेटी कुछ दिनों पहले ही लौटी थी। वहीं, सचिव की मां की तीन दिन पहले मौत हो गई थी, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे। इसके बाद अब प्रशासन सचिव के घर आने जाने वाले लोगों की सूची बना रही है।

मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक आज जशपुर से 39, रायपुर व दुर्ग से 14-14 , रायगढ़ व राजनांदगांव से 5-5, बलरामपुर व बलौदा बाजार से 4-4, कबीरधाम से 3 और सरगुजा से मरीज मिले है। वहीं जांजगीर-चांपा जिले का लीवर की बिमारी से पीड़ित कोरोना वाॅयरस से संक्रमित की आज एम्स में मौत हो गई।

प्रदेश में आज मिले नए मरीजों के साथ कुल कोरोना मरीजों की संख्या 2545 हो गई है , जबकि 647 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। वहीं प्रदेश में 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!