Breaking NewsCG Asemebely

कांग्रेस विधायक को कोरोना पॉजिटिव, विस की बैठक में 6 विधायकों के साथ हुए थे शामिल… सभी क्वारंटीन किए गए… कोविड टेस्ट भी होगा…

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

विधायक के परिवार के सदस्यों को होम आइसोलेट किया गया

छत्तीसगढ़ में डोंगरगांव के विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। प्रदेश में यह पहला मामला है जब विधायक कोरोना पाॅजिटिव मिलें हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विधायक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पाॅजिटिव पाए गए विधायक सोमवार को विधानसभा के प्रश्न एवं संदर्भ समिति की बैठक में दोपहर को शामिल हुए। इस बैठक में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, कुलदीप जुनेजा, गुलाब कमरो, शिवरतन शर्मा, पारसनाथ राजवाड़े और गुरूदयाल सिंह शामिल थे।

विधायक के पाॅजिटिव निकलने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारांटाइन करवा रहे हैं। बैठक में शामिल विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि वो जल्द ही अपना कोरोना टेस्ट करायेंगे, अभी वो स्वास्थ्य विभाग के गाइडलाइन के मुताबिक क्वारंटीन हो रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित विधायक खुद विधानसभा के प्रमुख सचिव के साथ वाली चेयर में बैठे थे। ऐसे में विधानसभा के प्रमुख सचिव के साथ-साथ सभी विधायकों को कोरोना के मद्देनजर क्वारंटीन होना पड़ेगा।

इससे पूर्व रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विधायक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं उनके परिवार के सदस्यों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि विधायक से सीधे संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है।

प्राथमिक संपर्क में आए लोगों के संबंध में विभाग जानकारी जुटा रहा है। विधायक के स्टॉफ व गृहग्राम में भी लोगों की जांच करने की तैयारी की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!