Big newsCG breaking

मासूम से बलात्कार : रेपिस्ट की गिरफ्तारी पर मुहिम चलाने पर पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया पुलिस ने… कहा – आईटी एक्ट का उल्लंघन हुआ… देखें गिरफ्तारी का विडियो

न्यूज डेस्क. बेमेतरा।

बेमेतरा में एक मासूम बच्ची से बलात्कार मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुहिम चलाने वाले रिटायर्ड सैनिक भूपेन्द्र सिंह चौहान को ही अब गिरफ्तार कर लिया गया है। भूपेन्द्र पर आरोप है कि उसने पीड़िता की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की है।

बेमेतरा सिटी कोतीवाली थाना प्रभारी राकेश मिश्रा का कहना है भूपेन्द्र के खिलाफ कोर्ट पीड़िता की पिता की ओर से आवेदन दिया गया था कि उसकी बच्ची की फोटो वायरल की गई है। कोर्ट ने पीड़िता के आवेदन पर जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए थे। इसी आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी के ख़िलाफ आईटी एक्ट, पास्को एक्ट की धाराएं लगाई है। इसके साथ भूपेन्द्र के भाई प्रितेन्द्र सिंह को भी प्रतिबंधनात्मक धारा के तहत गिरफ्तार किया गया।

बेमेतरा पुलिस की यह कार्रवाई अब सवालों के घेरे में आ गई है। रिटायर्ड सैनिक के परिवारवालों ने इसे दुर्भावना प्रेरित कार्रवाई कहा है। भूपेन्द्र के परिजनों का आरोप है कि पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाने को लेकर सोशल मीडिया में भूपेन्द्र लगातार मुहिम चला रहा था। पुलिस प्रशासन की मामले में लचर व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहा था। लिहाजा उनके ख़िलाफ़ अब द्वेषपूर्ण कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!