State News

डिप्रेशन में लगा ली फांसी… परिवार के आने के बाद कल होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार…

इम्पेक्ट न्यूज डेस्क।

डिप्रेशन के शिकार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने आत्महत्या की पुष्टि की है। आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। अभी तक उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे का कहना है, सुशांत सिंह राजपूत के घर से नहीं मिला है कोई संदेहास्पद सामान, पोस्टमार्ट रिपोर्ट का है इंतजार। सुशांत की बहन और दोस्त मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। इस समय उनके पिता और परिवार वालों का मुंबई आने का इंतजार हो रहा है। कोरोना वायरस के चलते सुशांत के अंतिम संस्कार में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे।

सुशांत के कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटके पाए गए। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फंदा बनाया था, जिससे लटक कर उन्होंने आत्महत्या की। उनका शव कूपर अस्पताल पहुंचाया गया है।

बांद्रा में जिस सोसायटी में सुशांत रहते थे, वहां बाहर भीड़ जमा हो गई है। कई अभिनेता, राजनेता और फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सलियन ने 8 जून को मलाड की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!