D-Bastar DivisionDistrict SukmaPoliticsRajneeti

प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल और मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा के जनप्रतिनिधियों से विडियो कांफ्रेंस के जरिये की बातचीत।

इम्पेक्ट न्यूज़.सुकमा।

आज जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल और केबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने जिले के जनप्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की। दोनों ही मंत्रियों ने क्षेत्र में कोरोना के रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों एंव क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली दोनों ही मंत्रियों ने सुकमा ज़िले भर के क्षेत्रवार जन प्रतिनिधियों से आगामी कृषि की तैयारियों की भी जानकारी ली है जन प्रतिनिधियों मे सुकमा ज़िला पंचायत के अध्यक्ष हरीश कवासी सुकमा नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू छिंदगढ़ जनपद पंचायत उपाध्यक्ष बाबा नाज़िम खान समेत अन्य जन प्रतिनिधियों से विडियो कांफ्रेंस के ज़रिये चर्चा की गई।

चर्चा करते हुए जनप्रतिनिधि


दोनो मंत्रियों ने दी शाबाशी
प्रभारी मंत्री जयसिंह व केबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा जिले के सभी जनप्रतिनिधियों और प्रशासन के अधिकारियो को शाबाशी दी है। कोरोना काल मे बेहतर तालमेल बनाकर काम किया गया जिसका नतीजा यह रहा कि यहां कोरोना का एक भी केस सामने नही आया। दोनो मंत्रियों ने कहा कि आगे भी इसी तरह काम करे।

इधर जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने कोरोना रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी। साथ ही हरीश कवासी ने जिले में चल रहे मनरेगा व अन्य योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।

वही नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू ने नगरीय क्षेत्रो में चलाया जा रहा सफाई अभियान के बारे में बताया साथ ही कोरोना रोकथाम के लिए गए कार्यो के बारे में भी जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!