Breaking NewsEntertainment

ऋतिक रोशन जैसा डांस करके रातों-रात स्टार बना यह शख्स, डेविड वॉर्नर भी हुए फैन… देखें विडियो

इम्पेक्ट न्यूज डेस्क।

सोशल मीडिया की वजह से हमें कई ऐसी प्रतिभाओं को देखने का मौका मिल जाता है, जिनके बारे में जानना आसान नहीं होता। ये हुनर या प्रतिभाएं किसी राज्य के छोटे से गांव या कस्बे में छिपी होती हैं, जिनपर नजर नहीं जा पाती है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अब इन्हें भी सामने आना का मौका मिल रहा है।

ऐसी ही एक प्रतिभा हैं- अरमान राठौर। अपने शानदार डांस मूव्स के दम पर अरमान काफी कम वक्त में सोशल मीडिया पर छा गए। उनके डांस मूव्स के दीवाने सिर्फ भारत ही नहीं, विदेशों में भी हैं। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, अरमान राठौर का डांस देख उनके फैन हो गए हैं।

View this post on Instagram

Great work 👍👍 @armanrathod #dance #life #music

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

अरमान राठौर नाम का यह टिकटॉक यूजर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कभी खुशी-कभी गम’ के फेमस गाने ‘यू आर माई सोनिया’ पर डांस करके रातोंरात स्टार बना। अरमान के डांसिंग मूव्स सोशल मीडिया यूजर्स को इतने पसंद आए कि उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, प्रभु देवा, वरुण धवन को टैग किया। बहुत से लोग तो ऋतिक रोशन से इस वीडियो को देखने का अनुरोध भी किया।

कॉरियोग्राफर टेरेंस लुइस, रेमो डिसूजा और कई बड़ी हस्तियों ने भी अरमान के डांस वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर डेब्यू कर बहुत कम वक्त में संसेशन बनने वाले डेविड वॉर्नर भी अरमान के डांस के दीवाने हो गए हैं। वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अरमान के डांस का एक वीडियो शेयर किया है। अरमान का डांस देखकर वॉर्नर बेहद खुश हैं और यह खुशी उनके चेहरे से भी साफ झलक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!